जमीन के विवाद को लेकर आपस में भिड़े भू-माफियाओं के गुट, आधी रात को गोलियों की आवाज से सहमा पटना का यह इलाका

जमीन के विवाद को लेकर आपस में भिड़े भू-माफियाओं के गुट, आधी रात को गोलियों की आवाज से सहमा पटना का यह इलाका

PATNA : राजीव नगर थाना क्षेत्र का चंद्र बिहार कॉलोनी में बुधवार की रात अचानक गोलियों की  तड़तड़ाहट से गूंज उठा। घटना के विषय में बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई है जिसमे एक के घायल होने की सुचना है। वहीं मौके का  मुआयना करने पहुंचे कोतवाली डीएसपी संजय सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई ,खोजबीन के बाद भी घायल किसी भी निजी अस्पताल व सरकारी अस्पताल में नहीं मिले हैं। कॉलोनी में जिस जगह पर गोलीबारी हुई, वो राजीव नगर थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है।

मौके पर पहुंचे  कोतवाली डीएसपी े किया घटना स्थल का मुआयना

वहीं कोतवाली डीएसपी संजय सिंह ने बताया की गोली चली है जिसकी सूचना पर टीम वहां पहुंची थी,  जहाँ से कुछ ख़ास नहीं मिला है ,कुछ खून के धब्बे मिले है वही जबतक घायल का पता नहीं चलता अभी कुछ नहीं कहा नहीं जा सकता है कि आखिर घटना क्यों हुई है।

गोलू नाम के युवक को लगी गोली

इस घटना में गोलू नाम के युवक को गोली लगने का बात कही जा रही है। मौके पर मौजूद लोगों की माने तो गोली लगने के बाद गोलू वहीं पर लंगड़ाने लगा। किसी तरह वहां से भागकर मुहल्ले के एक घर के पास बैठ गया। फिर वहां से चला गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आधी रात को इलाके के दस से अधिक अस्पतालों में जांच की, लेकिन गोलू के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। माना जा रहा है कि वह कहीं पर छिपकर अपना इलाज करा रहा है। अब पुलिस गोलू से जुड़े ठिकानों पर कार्रवाई करने की बात कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News