मुजफ्फरपुर में बॉयलर ब्लास्ट में मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 4-4 लाख रूपये, सीएम नीतीश ने जारी किया आदेश

मुजफ्फरपुर में बॉयलर ब्लास्ट में मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 4-4 लाख रूपये, सीएम नीतीश ने जारी किया आदेश

MUZAFFARPUR : जिले के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में आज सुबह हुए बॉयलर ब्लास्ट के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा राशि देने का त्वरित ऐलान कर दिया गया है। इस घटना पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दु:ख की इस घड़ी में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। 

मुख्यमंत्री ने हादसे में घायलों का समुचित इलाज करने का निर्देश दिया है। साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। इस घटना की जांच के लिए पटना से अधिकारियों की टीम भेजी जा रही है। जो घटना की जिम्मेदारी निर्धारित करेगी। घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीँ इस घटना के बाद जिला प्रशासन ने पूरी कमान संभाल ली है। डीएम व एसएसपी स्वयं एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए आदेश जारी कर दिया है। जबकि लगातार निकल रही लाशों से इलाके में हड़कंप सा मच गया है। चारों ओर चीख पुकार मच गया है। हालांकि प्रशासन के द्वारा अभी तक इस जगह घटना के जांच के कोई आदेश अभी तक निर्गत नहीं किए गए हैं। लेकिन प्रशासन मृतकों एवं घायलों को पूरी मुस्तैदी के साथ अस्पताल पहुंचाने एवं अन्य जरूरी सुविधाएं प्रदान करने के लिए तत्पर दिख रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News