सड़क के किनारे युवक का शव बरामद पहचान होने पर परिजन ने लगा दिया हत्या का आरोप

सड़क के किनारे युवक का शव बरामद पहचान होने पर परिजन ने लगा दिया हत्या का आरोप

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीती देर रात सड़क किनारे एक युवक की लाश बरामद हुई है।कई घंटों तक युवक की पहचान नही की जा सकी।बाद में युवक की पहचान उनके कुछ रिश्तेदारो के द्वारा की गई। युवक की पहचान नारदीगंज थाना क्षेत्र के नारदीडीह गांव निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या कर शव को सड़क पर फेंक एक्सीडेंट का रूप देने का आरोप लगाया है। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके गांव के ही राजेन्द्र सिंह और उसके पुत्र से से जमीन का विवाद चला आ रहा था जो उनके रिश्तेदार भी है। बुधवार को ही जमीन विवाद को लेकर उसके साथ मारपीट भी की गई थी जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई थी। रविभूषण और अमितभूषण ने उसके साथ मारपीट की थी।थाने में सूचना देने के बाद पिंटू को धमकी भी दी गयी थी। अचानक शाम से युवक घर से गायब हो गया और उसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं चल सका। देर रात एक अज्ञात शव के होने की सूचना पुलिस द्वारा बताई गई।जहां परिजनों ने देर रात शव की पहचान की। 

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है।वही पुलिस आगे की कार्यवाही में भी जुट गई है। वही परिजन ने साफ तौर पर कहा है कि युवक की हत्या करके शव को फेंका गया पुलिस से यह मांग करते हैं तो इस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए दोषी को त्वरित कार्रवाई की जाए।

Find Us on Facebook

Trending News