BIHAR NEWS : पत्नी की जहर देकर हत्या करने का पति पर परिजनों ने लगाया आरोप, सड़क जाम कर की कार्रवाई की मांग

BIHAR NEWS : पत्नी की जहर देकर हत्या करने का पति पर परिजनों ने लगाया आरोप, सड़क जाम कर की कार्रवाई की मांग

MUZAFFARPUR : जिले में एक पति पर जहर देकर पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र का हैं। जहाँ मंगलवार को केदारनाथ रोड निवासी उमेश पटेल की 22 वर्षीय बेटी निधि कुमारी की शादी मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव निवासी किशन कुमार के साथ नवम्बर 2021 में हुई थी। 


मृतिका के परिजनों ने बताया की शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वालों का डिमांड शुरू हो गया था। जिसको लेकर अक्सर निधि के साथ मारपीट किया जाता था। रक्षाबंधन के दो दिन पूर्व भी निधि अपने मायके केदारनाथ रोड आई थी। इसी बीच कल मंगलवार को निधि का पति किशन कुमार आया और यह कहकर घर से ले गया की कॉलेज में नामांकन करवा देते हैं। 

लेकिन वहीं कुछ घण्टे बाद निधि लड़खड़ाते हुए अपने घर पहुंची। इसके बाद परिवारवाले  इलाज कराने के लिए उसे अस्पताल ले गए। लेकिन गंभीर हालत देखकर उसे दुसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जिसे शहर के जुरण छपरा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया। फिर शव आने के बाद मंगलवार को मायके वालों ने शव को कल्याणी चौक पर रखकर मुहल्ले वालों ने न्याय की मांग करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी का मांग किया और सड़क जाम कर दिया। आवागमन बाधित होने की सूचना पर पहुँची पुलिस ने जाम को समाप्त कराते हुए परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करते हुए परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं  प्रदर्शन कर रहे दो युवक को पुलिस ने हिरासत में ले गयी।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News