बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी जाति की लड़की को घर की बहू बनाने को परिवार नहीं हुआ राजी, निराश युवक ने कहा – दिल को चोट पहुंची है और दिल में मार ली गोली

दूसरी जाति की लड़की को घर की बहू बनाने को परिवार नहीं हुआ राजी, निराश युवक ने कहा – दिल को चोट पहुंची है और दिल में मार ली गोली

PATNA : वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर उसे घर की बहू बनाना चाहता था, लेकिन परिवार को यह बात गंवारा नहीं था कि उनके बेटे की शादी ऐसी लड़की से हो, जो कि दूसरी जाति की हो। उन्होंने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया। लेकिन, परिवार के इस फैसले ने युवक को इतना निराश किया कि आखिरकार उसने अपने दिल में गोली मारकर आत्महत्या कर ही।

आत्महत्या की यह पूरी घटना पटना जिले से जुड़ी है। यहां गोपालपुर थाना अंतर्गत गोसाई मठ इलाके में रहनेवाले 25 साल के प्रकाश कुमार ने सुसाइड कर लिया। बताया गया कि परिवार के फैसले से नाराज होकर वह चार दिन पहले घर छोड़कर चला गया था और दोस्तों के साथ रह रहा था। इसी बीच शुक्रवार शाम नशा करने के बाद युवक ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक उपेंद्र राय का परिवार गोसाई मठ इलाके में रहता है। उनका बेटा प्रकाश का मोहल्ले की एक युवती से प्रेस प्रसंग चल रहा था। युवक ने बीते दिनों परिवार वालों से उस लड़की से शादी कराने की बात कहीं थी। लेकिन युवती के दूसरी जाति की होने के कारण उपेंद्र राय ने उनकी शादी कराने से मना कर दिया था। इससे नाराज प्रकाश चार दिन पहले अपने घर से भाग गया था। वह मोहल्ले के दोस्तों के घरों में रह रहा था।

अपने दिल में मारी गोली

शुक्रवार की देर शाम गोसाईं टोला स्थित सम्पतचक के समीप युवक ने नशा किया। इसी दौरान उसने कमर से पिस्टल निकाल ली। प्रकाश ने दोस्तों से कहा कि वह खुद को गोली मारने जा रहा है। दोस्त इस बात को मजाक समझ रहे थे। इसके बाद उसने सीने पर पिस्टल रख कहा कि दिल में काफी तकलीफ हुई है, अब जीना नहीं चाहता। इसके बाद उसने पिस्टल से सीने में गोली मार ली।


Suggested News