एयर स्ट्राइक पर बोले शहीद के परिजन, सेना और सरकार ने आज दर्द पर लगाया मरहम

एयर स्ट्राइक पर बोले शहीद के परिजन, सेना और सरकार ने आज दर्द पर लगाया मरहम

PATNA  : भारतीय सेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को लेकर की गई बदले की कार्रवाई पर जहां पूरे देश में जश्न का माहौल है वहीं शहीद हुए जवानों के परिजनों ने भी इसपर संतोष जताया है।  

सेना के इस कार्रवाई से पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भागलपुर के जवान रतन ठाकुर के गांव में खुशी का माहौल है। वहीं उनके परिजनों ने भी सेना के इस कार्रवाई पर संतोष जताते हुए कहा है कि आज सेना ने उनके दर्द पर मरहम लगाने का काम किया है।  

शहीद रतन कुमार ठाकुर पत्नी ने कहना कि इसी तरह पाकिस्तान में बैठे सारे आतंकवादियों को खत्म कर देना चाहिए। वहीं उनके पिता ने हवाई हमले को लेकर कहा कि आज दिल में थोड़ी खुशी है। भारत ने बदला ले लिया है। उन्होंने कहा कि जितने जवान हमारे देश के शहीद हुए हैं, उससे अधिक वहां के जवान मरने चाहिए। इसी तरह हर आतंकवादी को खत्म कर देना चाहिए।

शहीद रतन की बुआ पूनम देवी ने भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि रतन को खोने का जो दर्द हम झेल रहे थे, उसपर सेना और सरकार ने मरहम लगा दिया है।

वहीं पटना के मसौढ़ी से शहीद हुए जवान संजय सिन्हा के भाई ने कहा है कि भारत पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी मुंहतोड़ जवाब देकर पाकिस्तान की कमर तोड़ दें। अगर भारत इस तरह की कार्रवाई होती है तो भारत की कोई भी मां अपना कोई बेटा और कोई भी महिला अपना पति नहीं खोएगी।

Find Us on Facebook

Trending News