बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं रुक रहा हर्ष फायरिंग का फैशन, शादी समारोह में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल

बिहार में नहीं रुक रहा हर्ष फायरिंग का फैशन, शादी समारोह में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल

JEHANABAD : जहानाबाद में एक शादी समारोह में जयमाला के समय हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि युवक जयमाला के समय देसी कट्टा से पहले फायरिग की कोशिश करता है लेकिन फायर नहीं होता है। जिसके कारण वहां मौजूद लोग उसका मजाक भी करते हैं। फिर वह दोबारा फायरिंग करता है, जिसमें वह सफल हो जाता है। 

यह वीडियो हुलासंगज प्रखंड के कोकरसा गांव का बताया जाता है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। फिलहाल इस पर स्थानीय पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। आखिर पुलिस जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर इस पूरे वीडियो कि सच्चाई क्या है। लेकिन खुद-ब-खुद वीडियो पूरे मामले को उजागर करने के लिए काफी है। 

बताते चलें कि जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं लाख पाबंदी के बावजूद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शादी समारोह में खुशियों मनाने के अंधे दौर में लोग इस कदर मतवाले हो जाते हैं की अवैध हथियार से फायरिंग करने से परहेज नहीं करते हैं। कभी-कभी लोगों की यह हरकत खुशी के माहौल में मातम का रूप ले लेता है। हर्ष फायरिंग के इस तरह के मामले पर पुलिसिया सख्ती नहीं वरते जाने के कारण अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। इस हर्ष फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सका है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Suggested News