बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल गया था खुशी की सूचना देने, हो गई दर्दनाक घटना, होने वाली संतान को देखने से पहले ही हो गई पिता की मौत

ससुराल गया था खुशी की सूचना देने, हो गई दर्दनाक घटना, होने वाली संतान को देखने से पहले ही हो गई पिता की मौत

NALANDA : एक पिता, जो अपनी को डिलीवरी को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए गया था. लेकिन शायद उसे पता नहीं था कि वह अपने संतान को कभी नहीं देख पाएगा, क्योंकि जब उसका बच्चा दुनिया में आनेवाल होगा, उसी समय खुद उसकी जिंदगी की डोर दुनिया से कट चुकी होगी। मौत की यह दर्दनाक घटना नालंदा जिले की है। जहां सड़क हादसे में दो चचेरे भाई की मौत हो गई।

मामला एकंगरसराय थाना क्षेत्र के गौरैया विगहा गांव के पास का है।  जहां अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी। इस घटना में 2 चचेरे भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही बीघा गांव निवासी दयानंद महतो का (34) वर्षीय पुत्र मदन महतो एवं उसके चचेरे भाई सकलदीप महतो के (45) वर्षीय पुत्र नरेश कुमार के रूप में की गई है।

ससुराल गया था खुशी की सूचना देने

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात मदन महतो की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुआ जिसके बाद वे अपने चचेरे भाई नरेश कुमार के साथ अपने टेंपो पर पत्नी को बिठाकर एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लेकर आए। आज सुबह मदन महतो अपने ससुराल गौरिया बीघा पत्नी की डिलीवरी की सूचना देने गए। सूचना देने के उपरांत जैसे ही वे मुख्य मार्ग पर आएं तभी एक अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों चचेरे भाइयों की टेंपो में ही मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से टेंपो में फसे शवों को बाहर निकाला। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

सड़क हादसे की सूचना पर पहुँची एकंगरसराय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एकंगरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन से टेंपो में टक्कर हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है एवं अज्ञात वाहन के विरूद्ध मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News