बहू के साथ रंगरेलियां मना रहा था ससुर, तभी पहुंच गए लोग, फिर दोनो का किया यह हाल

बहू के साथ रंगरेलियां मना रहा था ससुर, तभी पहुंच गए लोग, फिर दोनो का किया यह हाल

MADHEPURA : जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पेशे से एक टीचर अपनी रिश्ते के बहू के साथ अनैतिक संबंध बना रखा था। गांव के लोगों ने ससुर और बहू को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर ससुर और बहू दोनों की जमकर पिटाई की। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लोगों की चंगुल से छुड़ा थाने ले गई। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के कुमरगंज गांव में एक टीचर का अपने रिश्ते में बहू लगने वाली महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती सोमवार की रात दोनो प्रेमालाप में जुटे थे तभी टीचर के बेटे ने ही इसकी सूचना गांव वालों को दे दी। ग्रामीण मौके पर पहुंच  दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने बिजली के खम्भे से बांधकर दोनों को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि पूरी रात गांव में हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग इसका मजा लेते रहें। 


 
 हालांकि बाद में किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लोगों की चंगुल से दोनों को छुड़ा थाने ले गई। 

बताया जाता है कि शिक्षक पांच बच्चों के पिता है। उसके कई नाती-पोते है। वहीं महिला भी तीन बच्चों की मां है। वहीं महिला आरोपी शिक्षक की रिश्ते में बहू लगती है। 

Find Us on Facebook

Trending News