सगे बेटे से पिता को है अपनी जान का खतरा, सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंचे पिता के छलके आंसू

सगे बेटे से पिता को है अपनी जान का खतरा, सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंचे पिता के छलके आंसू

BHAGALPUR : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के तिरासी गांव के निवासी रणधीर प्रसाद सिंह ने अपने बड़े बेटे विकास कुमार उर्फ बिट्टू सिंह के विरुद्ध थाने में आवेदन दिए हैं। वहीं उन्होंने बताया कि मेरा बड़ा पुत्र हमसे दस लाख रुपये का रंगदारी मांग रहा है। नहीं देने पर हमारे साथ मारपीट किया। मेरे गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया है। अपनी सुरक्षा को लेकर थाने में आवेदन दिए हैं। 

बताया गया कि रणधीर प्रसाद सिंह को अनुकंपा पर कोलवरी बोकारो में नौकरी लगा और अब वह रिटायर हो गए है। बड़ा पुत्र विकाश कुमार जो की दस साल पूर्व ही भारत सरकार के आर्मी नौकरी से रिजाइन मार कर अपने घर में ही रह रहा था। विकास कुमार  शादीशुदा है।इनको एक पुत्र एवं एक पुत्री है।जो कि बोकारो में रह कर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा  है।दूसरा पुत्र चंदन भी शादीशुदा है। ये अपने माता पिता के साथ ही रहता है। तीसरी संतान  पुत्री है जिनका सहरसा जिला में शादी हो चुकी है। 

संपत्ति बंटवारे में देरी को लेकर हुआ पिता-पुत्र में झगड़ा

वहीं बड़े पुत्र के द्वारा अपने छोटे भाई से जमीन जायदाद की बंटवारा करने को एक लंबे समय से बोला जा रहा था। लेकिन गार्जियन के द्वारा नहीं बटवारा करने से पिता और पुत्र में इतना बाद विवाद बढ़ गई की स्कॉर्पियो से ललमिटिया जा रहे माता पिता से लड़ाई झगड़ा करने लगा  और बड़े पुत्र के द्वारा गाड़ी का शीशा तोड़ फोड़ कर दिया गया ।

Find Us on Facebook

Trending News