बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा एक बच्चे के बाप ने हैवानियत की हद को किया पार, किया नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार

शादीशुदा एक बच्चे के बाप ने हैवानियत की हद को किया पार, किया नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार

 BETIA : प.चंपारण के बगहा नगर थाना क्षेत्र के नगर परिषद के अंतर्गत एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में करते हुए बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है।

 पीड़ित के परिजनों के अनुसार देर रात पीड़ित शौच के लिए बाहर गया था। इसी दौरान बगल के पड़ोसी द्वारा उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया गया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस द्वारा पीड़ित को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया गया। हालत बिगड़ी तो उसे बगहा अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे।


 पीड़ित युवक की मां ने बताया कि बगल से बारात गई हुई थी। वहां पर कुछ कार्यक्रम हो रहा था उसी में शरीक होने के लिए मैं चली गई थी। शौच के लिए रात्रितकरीबन 1 बजे बच्चा घर से बाहर निकला। इसी दरमियान एक बच्चे के पिता कन्हैया ने अपने हैवानियत को पार कर गया। जबरदस्ती लड़के के साथ संबंध स्थापित कर लिया। कन्हैया ने लड़के को जान से मारने की धमकी भी दिया। जिस के डर से बच्चा घर पर कुछ भी बताने से इंकार कर रहा था। लेकिन बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसे देखते हुए परिजनों ने बच्चे से पूछताछ करना शुरू किया।

 पूछताछ के दौरान पूरा मामला खुलकर सामने आया। आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे । जहां से मेडिकल जांच व बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस कन्हैया की तलाश कर रही है।

Suggested News