बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा प्रेमिका से रात में मिलने पहुंचा प्रेमी, सुबह लोगों ने दरवाजा खोला तो इस हालत में मिले ...

शादीशुदा प्रेमिका से रात में मिलने पहुंचा प्रेमी, सुबह लोगों ने दरवाजा खोला तो इस हालत में मिले ...

बगहा - पश्चिमी चंपारण से नाजायज प्रेम प्रसंग में  बगहा के रामनगर पकड़ी गांव में  प्रेमी जोड़े की फंदे से लटकती हुई लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई है। गुरुवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने अंधेरे में उसके घर पहुंचा था। शुक्रवार की सुबह दोनों को एक कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया गया। प्रेमी युवक के परिवार वालों का कहना है कि  हत्या कर लाश को फंदे से लटका दिया गया। पुलिस  हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।स्थानीय लोगों के अनुसार एक साल से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था।   गुरुवार की रात घने अंधेरे में मुन्ना अपनी प्रेमिका माधुरी के घर में पहुंच गया। परिजनों  ने उसे आते देख लिया था। स्थानीय लोगों ने रात में दोनों को एक ही कमरे में बंद कर दिया। इस बीच मुन्ना के परिजन भी हल्ला होने पर पहुंच गए। लेकिन उन्हें सुबह होने की बात कह लौटा दिया गया। गुरुवार की सुबह बंद कमरे को खोला गया तो दोनों को फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया। 

मृतकों की पहचान 42 वर्षीय मुन्ना राम और 40 वर्षीय माधुरी देवी के रूप में की गई है। मुन्ना भी पहले से विवाहित था। उसके दो बच्चे भी हैं। माधुरी की एक बेटी है। उसका पति मजदूरी के लिए दूसरे राज्य में रहता है जबकि मुन्नाराम गांव में ही रहता था। 

लड़के के परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या की गई है। जबकि लड़की के परिजनों का कहना है कि दोनों ने आत्महत्या की है। फिलहाल प्रेमी युगल की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही तथ्य सामने आएगा। पुलिस इस मामले की  हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।



Suggested News