बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी को प्रेमी के साथ देख कर बाप का उबला खून, भरी पंचायत में चाकू से मारा, तड़पता रहा प्यार ,देखती रह गई भीड़, इश्क का हुआ दर्दनाक अंत

बेटी को प्रेमी के साथ देख कर बाप का उबला खून, भरी पंचायत में चाकू से मारा, तड़पता रहा प्यार ,देखती रह गई भीड़,  इश्क का हुआ दर्दनाक अंत

गोपालगंज:  प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर अपना एक घरौंदा बनाने की सोची थी. सोंचा था कि प्यार के दुश्मनों से दूर वे अपने इश्क की दुनिया में चैन से जीएंगे. उन्हें क्या पता था कि उनका घर बसने से पहले हीं उजड़ जाएगा. उन्हें कहां पता था कि उनके सपनों को चकनाचूर करने वाला उनका अपना हीं होगा. प्रेमिका को कहां पता था कि उनका घरौंदा उजाड़ने वाला उनका अपना हीं खून होगा. उन्हें कहां पता था कि इश्क की इतनी बड़ी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी.

मीरगंज थाना क्षेत्र के कुसौंधी गांव में रविवार की देर शाम  प्रेम प्रसंग में एक प्रेमी को उसके ही प्रेमिका के सामने पंचायती के दौरान प्रेमिका के पिता ने सरेआम  चाकू गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वही आरोपी आसानी से फरार होने में सफल रहा. फिलहाल  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. मृतक की पहचान कुसौधी गांव निवासी अर्जुन सिंह के 17 वर्षीय बेटा अभिमन्यु कुशवाहा के रूप में की गई.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक अभिमन्यु पिछले दो साल से गांव के ही एक 16 वर्षीय लड़की से प्रेम करता था. दोनों अक्सर फोन पर बातचीत करते थे. इधर मृतक पटना में रह कर इंटर की तैयारी करता था. पिछले दस दिन पूर्व शिवरात्रि के मेला में अपने घर आया था. सूत्रों के माने तो रविवार की शाम दोनों घर से भाग कर कहीं जा रहे थे, तभी कुशौंधी मोड़ के पास कुछ लोगो ने उन्हें देख लिया और पकड़ लिया. जिसके बाद लड़की को उसके घर भेजने लगे  लेकिन  लड़की अपने घर नही जाना चाहती थी.

प्रेमिका प्रेमी  के घर जाने के जिद्द  पर अड़ गई, जिसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के घर स्थानीय लोगों के साथ पहुंच ग। और प्रेमी के घर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.  इसी बीच स्थानीय लोगों ने पंचायती की, जिसमे प्रेमिका के पिता भी पहुंचा.  अभी पंचायती हो ही रही थी की तभी प्रेमिका के पिता ने चाकू निकाल कर उसके प्रेमी के पेट में गोद दिया जिससे वह जख्मी हो गया.  मौके पर मौजूद लोगो ने आरोपी के चंगुल से किसी तरह युवक को बचा कर उसे उसके घर में भेज दिया और फिर पंचायती की जाने लगी. इस बीच आरोपी फरार हो गया. जब आरोपी फरार हुआ तब करीब एक घंटा बाद उसे ईलाज के लिए  हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

 अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. घटना के बाद प्रेमिका मौके पर ही बेहोश हो गई और उसको छोड़कर घर वाले भी फरार हो गए. हालांकि प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर ही है. उसे आशंका है कि कही उसकी भी हत्या कर दी जाएगी. मृतक के चाचा मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक गांव के ही एक लड़की से 2-3साल से प्रेम करता था. दोनो शादी करना चाहते थे, इसी लिए लड़की लड़का के घर आई. इस दौरान लडकी के पिता ने लड़की के आंखो के सामने उसके प्रेमी को चाकू गोद दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

 मीरगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गए. उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक को लड़की के पिता ने चाकू गोदकर हत्या कर घर बंद कर फरार हो गया है. 


Report- Manan Ahmad

Suggested News