बहू के साथ पिता मना रहा था रंगरेलिया, बेटी ने देखा तो सुपारी देकर करवा दी हत्या

बहू के साथ पिता मना रहा था रंगरेलिया, बेटी ने देखा तो सुपारी देकर करवा दी हत्या

NEWS4NATION DESK : झारखंड के कोडरमा जिले से बहू के साथ अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए एक पिता द्वारा अपनी ही पुत्री की सुपारी देकर हत्या करवा दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल कुछ दिनों पहले जिले के मरकच्चो में एक छात्रा की हत्या कर दी गई थी। उस मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में अपराधियों ने इस बात का खुलासा किया है। 

जिले के एसपी एम तमिल वाणन ने बताया कि मरकच्चो के बहुचर्चित छात्रा हत्याकांड में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों ने छात्रा की हत्या के लिए उसके पिता द्वारा ही सुपारी दिए जाने की बात की है। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि छात्रा के पिता का अवैध संबंध अपनी बहू के साथ था। पुत्री ने एक दिन उसके पिता को बहू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। अवैध संबंध का राज कहीं खुल न जाए, इसके लिए पिता ने एक लाख रुपया सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के बयान की जांच और पिता के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे है। सबूत मिलते ही पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।  

Find Us on Facebook

Trending News