अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म : रिटायर्ड दारोगा की उनके घर में गोली मारकर कर दी हत्या

अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म : रिटायर्ड दारोगा की उनके घर में गोली मारकर कर दी हत्या

AURANGABAD : जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। 24 घंटे में यहां हत्या के तीन मामले सामने आ गए हैं। जहां मदनपुर थाना क्षेत्र में एक दंपति की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि अपराधियों ने एक और हत्या की घटना को अंजाम दे दिया है। इस बार अपराधियों के निशाने पर कोई और नहीं, बल्कि पुलिस का एक रिटायर्ड दारोगा था। जिसकी अपराधियों ने उनके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं एक पूर्व कर्मी की हत्या की घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मृत पूर्व दारोगा का नाम शिवमूरत तिवारी बताया गया है। हाल ही में दारोगा पद से रिटायर हुए थे और जयप्रकाश नगर वार्ड नंबर-2 में सपरिवार रह रहे थे.

 घर की खिड़की पर बुलाया और मार दी गोली

मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि  देर शाम वह घर में मौजूद थे, इसी दौरान खिड़की से आवाज़ देकर उन्हें किसी ने बुलाया. जब शिवमूरत तिवारी खिड़की के नजदीक पहुंचे तो दो की संख्या मेंआए अपराधियों ने उनके सिर में दो गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रिहायशी इलाके में गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

दारोगा की हत्या की सूचना पाकर दल-बल के साथ मौके पर एसडीपीओ अनूप कुमार पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों से बात कर पहले तो घटनाक्रम की जानकारी ली और फिर अपराधियों की धर पकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि अपराधियों की पहचान हो सके।

बहरहाल, हत्या की इस वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है। माना जा रहा है हत्या की वारदात किसी पुरानी दुश्मनी के कारण अंजाम दिया गया है। अब वास्तविक कारण क्या है, इसका खुलासा हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News