पकड़ में आयी महिला चोर गिरोह, कपड़े की दुकान में इस तरह से कर देती थी सामान की चोरी, इस तरह खुला करतूत का राज

पकड़ में आयी महिला चोर गिरोह, कपड़े की दुकान में इस तरह से कर देती थी सामान की चोरी, इस तरह खुला करतूत का राज

KATIHAR : कपड़े की दुकान में चोरी करते हुए एक महिला गिरोह को पकड़ा गया है। यह गिरोह बड़े ही शातिर तरीके से दुकानों में रखे कीमती सामान को गायब कर देता था। गिरोह में चार सदस्य हैं, जो चोरी करने के लिए दो दो की संख्या में आती थी। उनकी करतूतों का खुलासा तब हुआ जब वह कपड़े की दुकान में पहुंची थी। जब दुकानदार को उनकी हरकतों  पर कुछ शक हुआ तो उन्होंने सीसीटीवी से उनकी गतिविधियों को देखा, जिसमें चोरी की घटना सामने आई।

महिला चोरों के पकड़े जाने का यह मामला सहायक थाना क्षेत्र के भेरिया रेखा से जुड़ा है। जिस कपड़े की दुकान में वह पकड़ी गई, उसके दुुकानदार चंदन सिंह ने बताया कि यह चारों महिला इससे भी पहले लगभग 5 से 6 बार दुकान में आ चुकी है, हर बार कपड़ा देखने के बाद यह लोग कोई बहाना बनाकर निकलते बनते थे। चंदन ने बताया कि महिला चोरों ने बताया कि वह यहां से अब कई बार महंगी साड़ियां चुराई है। इस बार भी  वह चोरी के इरादे से ही पहुंची,  लेकिन एक महंगे कपड़े के लिए जब उन्होंने सिर्फ 50 रुपए में देने की बात कही, तो यकीन हो गया कि इनका इरादा कपड़े खरीदने की नहीं था। इन महिलाओं को रोककर जब दुकान में लगे सीसीटीवी चेक किया गया तो इनलोगो की करतूत सामने आ गया।

कैमरा में कैद इस करतूत को देख कर  सब कोई चकित है, यह चारों महिला कटिहार हरीगंज कोरिया टोली के रहने वाली है और यह लोग इससे पहले भी कई बार दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं, फिलहाल महिला चोर गिरोह के इस करतूत से सब कोई चकित है।


Find Us on Facebook

Trending News