बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क पर भिड़े राजद विधायक और इंजीनियर, दोनों के बीच हुई जमकर तीखी बहस

सड़क पर भिड़े राजद विधायक और इंजीनियर, दोनों के बीच हुई जमकर तीखी बहस

JAMUAI : जिले में राजद विधायक और एक इंजीनियर सड़क पर ही भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर बहस हुई। जिसके बाद विधायक ने डीएम से इंजिनियर की शिकायत की बात की। 

दरअसल जमुई से राजद विधायक शुक्रवार को परिसदन पहुंचे थे। जहां पर स्थानीय लोगों ने उनसे विठलपुर-डुमरकोला रोड निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत की। लोगो की शिकायत के बाद विधायक ने निरीक्षण की योजना बनाई और डीएम को सूचित कर वे ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह के साथ सड़क निर्माण की जांच करने पहुंच गए।

विधायक ने 5 किलोमीटर तक चलकर सड़क निर्माण का जायजा लिया। इस दौरान  विधायक ने सड़क निर्माण कार्य के दौरान मटीरियल उठाकर देखा। मटीरियल घटिया देखकर विधायक भड़क गए और अभियंता को जमकर झाड़ लगाई। हालांकि विधायक की बातों पर कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह ने अपने स्तर से जवाब भी दिया, लेकिन विजय प्रकाश संतुष्ट नहीं दिखे।

इसी दौरान राजद विधायक ने कार्यपालक अभियंता पर ठेकेदार के साथ मिलकर सड़क निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया जिसके बाद दोनो के बीच तीखी बहस हो गई। विधायक विजय प्रकाश ने  मौके से ही जमुई डीएम धर्मेंद्र कुमार को फोन लगाकर शिकायत की। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत वह विभाग के प्रधान सचिव के साथ-साथ सरकार से भी करेंगे।  

Suggested News