बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्म इंडस्ट्री में फिर फंसा ड्ग्स के धंधे में, कोकीन रैकेट केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई का नाम आया सामने

फिल्म इंडस्ट्री में फिर फंसा ड्ग्स के धंधे में, कोकीन रैकेट केस में  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई का नाम आया सामने

DESK : साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों पर लंबे समय से नशे के धंधे में शामिल होने के आरोप लगते रहे हैं। पिछले कुछ समय से यह मामला शांत था। लेकिन, एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में नशे के धंधेबाज सक्रिय हो गए हैं। जिसमें इस बार साउथ फिल्म में बड़ा नाम बन चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के परिवार का नाम सामने आया है।

हाल में ही तेलंगाना एंडी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 2.6 किलो कोकीन जब्त किया है। इस रैकेट में 30 लोगों के नाम का खुलासा हुआ है।  जिसमें रकुल प्रीत के भाई अमन प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है। ये सभी 30 नाम हैदराबाद कमिश्नर को आगे की जांच पड़ताल के लिए सौंपे गए हैं।

स्ट्रगलिंग एक्टर है अमन

अमन स्ट्रगलिंग एक्टर हैं. वो कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. उन्हें ट्रैवलिंग का काफी शौक है. अमन को लेकर हुए विवाद पर अभी रकुल और उनकी फैमिली के किसी भी मेंबर का रिएक्शन नहीं आया है

मालूम हो, साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की जांच के दौरान रकुल का नाम भी सामने आया था. कई एक्ट्रेसेज का नाम इस केस से जुड़ा था. इसमें रकुल भी शामिल थीं। रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था. मीडिया में अपना नाम आने पर रकुल ने नाराजगी भी जताई थी।


Suggested News