इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे देश के दो पूर्व पीएम, राहुल-प्रियंका का किरदार आया सामने

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे देश के दो पूर्व पीएम, राहुल-प्रियंका का किरदार आया सामने

बॉलीवुड में हमेशा किसी न किसी का बायोपिक बनाया जाता है और उन लोगों से जुड़ी हर अनकही बातें लोगों के सामने लाई जाती है. इसी तरह  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी फिल्म बनाई जा रही है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जिसमें आपको बताई जाएगी उनकी कई अनकही बातें.  फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर निभा रहे हैं. यह फिल्म संजय बारू की किताब  'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर स्थित है.

आपको बता दें कि हाल में ही अनुपम खेर ने अपनी फिल्म की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है  जिसमे राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी का भी किरदार नजर आ रहा है. फिल्म में राहुल गाँधी के किरदार में अर्जुन माथुर नजर आ रहे हैं और प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा नजर आ रही है. हालांकि दोनों का किरदार क्या होगा अभी यह पता नहीं चला है. 

THE-FILM-IS-BEING-MADE-ON-FORMER-PRIME-MINISTER-MANMOHAN-SINGH2.jpg

इसके साथ ही फिल्म से जुड़ी और भी तस्वीरें शेयर की गयी है जिसमे मनमोहन सिंह के किरदार के साथ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भी भूमिका नजर आ रही है.आपको बता दें कि फिल्म में अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार अभिनेता राम अवतार भारद्वाज निभा रहे हैं. 

फिल्म में अनुपम खेर की बहुत ही अहम भूमिका है, वे मनमोहन सिंह के लुक को लेकर भी काफी चर्चे में हैं. उनके कपड़ों के साथ-साथ,दाढ़ी, सिर पर पगड़ी और उनका अंदाज मनमोहन सिंह की हूबहू कॉपी है.  इससे जुड़ी कई तस्वीरें सामने आई है जिससे लोग इस फिल्म को लेकर और भी उत्सुक हो रहे हैं. यह फिल्म विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित है और जानकारी के मुताबिक फिल्म 21 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज़ होगी. 

Find Us on Facebook

Trending News