जानिये फ़िल्म ‘साहो’ ने रिलीज़ से पहले ही कमाए कितने करोड़

जानिये फ़िल्म ‘साहो’ ने रिलीज़ से पहले ही  कमाए  कितने करोड़

बॉलीवुड में बाहुबली नाम से चर्चित अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री ऋद्धा कपूर स्टारर फ़िल्म काफी चर्चा में चल रही है। फ़िल्म के ट्रेलर के बाद यह कहा जा सकता है कि इस फ़िल्म का वीएफएक्स और एक्शन काफी कमाल का है। इसके साथ ही इस फ़िल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया है। परंतु ताजुब की बात तो यह है कि, इस फ़िल्म ने रिलीज़ से पहले ही 320 करोड़ कमा लिए हैं।सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म साहो में मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म में पहली बार  प्रभास-श्रद्धा स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म साहो में दोनों की  केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।    

 

दअसल मेकर्स ने इस फ़िल्म के थियेट्रिकल राइट्स 320 करोड़ रुपए में बेचे हैं। इसके अलावा फ़िल्म के सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स बिकने बाकी हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद रीलीज़ होने वाली अभिनेता प्रभास की यह पहली फ़िल्म है। इसी कारण दर्शकों में काफी उत्साह बनी हुई है। 

 

आपको बता दें कि इस फ़िल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज़ किया जाएगा। यह आईमैक्स वर्ज़न भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा। आईमैक्स कॉर्प के कार्यकारी अधिकारी मेगर कोलिगन ने कहा, “यूवी क्रिएशन और टी-सीरीज़ के पार्टनर बनकर साहो की रिलीज़ को लेकर हम बेहद खुश हैं।”


इन दिनों प्रभास और श्रद्धा फिल्म साहो का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अपनी आने वाली फिल्म साहो के लिए प्रभास ने 100 करोड़ फीस ली है.और इसी के साथ प्रभास महंगे भारतीय एक्टर बन गए हैं. मगर अपनी फीस पर फिल्म कंपैनियन से बातचीत में प्रभास ने इस बात को नकारते हुए खुलासा किया कि उन्होंने साहो के लिए 100 करोड़ फ़ीस नहीं ली हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News