बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश मे ऐसी पहली हत्या,कोरोना कंट्रोल रूम को गांव लौटने वाले युवक के बारे में सूचना देने पर उसे पीट पीटकर मार डाला

देश मे ऐसी पहली हत्या,कोरोना कंट्रोल रूम को गांव लौटने वाले युवक के बारे में सूचना देने पर उसे पीट पीटकर मार डाला

Desk: सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाने के माहौल गांव का बबलू जब अपने को अपने जिले में बने कंट्रोल रूम को सूचना देता है कि सर मेरे गांव में 2 लोग मुंबई से लौटकर आए हैं. बस उसके हत्या की यही वजह बन जाती है. मुंबई से गांव लौटे लोगों के बारे में बबलू ने कोरूणा कंट्रोल रूम को सूचना दे दी इस सूचना पर मुंबई से लौटे युवकों को कोरोना जांच की करवानी पड़ी बस फिर क्या था इसी खुन्नस में बबलू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. संभवत देश की पहली घटना है.

देश की पहली ऐसी घटना,सूचना देने वाले कि हो गयी हत्या

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव का रास्ता ढूंढ रही सरकार और समाज दोनों इस घटना से चकित है कि आपकी रक्षा के लिए सूचना देने वाला को आप ही मार दें. मतलब साफ है की सूचना देने वाला को दुश्मन समझ कर उस की पीट-पीटकर हत्या कर देने का यह मामला संभवत देश का पहला मामला है. जी हां बता दें की कोरोना वायरस की लड़ाई में सरकार की तरफ से स्पष्ट कहा गया है कि अगर कोई बाहरी व्यक्ति गांव में आता है तो सबसे पहले उसे गांव के स्कूल में रखा जायेगा.  फिर उसकी जांच की जाएगी.

अगर उसकी जांच नेगेटिव होगी तो फिर उसे गांव में प्रवेश करने दिया जाएगा. रुन्नीसैदपुर के मधैल गांव मैं जब दो युवक मुंबई से आते हैं तो उसी गांव का  बबलू कोरोना कंट्रोल रूम को सूचना देता है कि हमारे गांव में 2 लोग मुंबई से आए हैं. यह बात उस गांव के सुधीर महतो और उसके भाई को पता चल जाती है.

उन्हें कोरोना की जांच करवाना पड़ता है. फिर क्या था खुन्नस खाए सुधीर महतो और उसके भाई ने बबलू को अकेला देखकर उस की पीट-पीटकर हत्या कर दी. संभवत देश का यह पहला ऐसा गुनाह है कि कंट्रोल रूम को सूचना देने पर संबंधित व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है. जरूरत है यह सोचने की सूचना देने वाला हमारा दुश्मन नहीं बल्कि हमारा रक्षक है. 

Suggested News