बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'पूरे इंडिया में लहराएगा महागठबंधन का झंडा', मंत्री तेज प्रताप यादव का दावा, अपनी जाल में फंसेंगे BJP RSS वाले...

'पूरे इंडिया में लहराएगा महागठबंधन का झंडा', मंत्री तेज प्रताप यादव का दावा, अपनी जाल में फंसेंगे BJP RSS वाले...

PATNA: लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में देश में राजनीति गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर जारी है। वहीं ईडी ने राबड़ी देवी, मीसा भारती सहित चार लोगों पर लैंड फॉर जॉब मामले में चार्जशीट दायर की है। जिसे लेकर बीजेपी लालू परिवार पर हमलावर है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा था कि, लालू परिवार के लिए ईडी-सीबीआई की चार्जशीट गहना के समान है। जब लालू यादव सीएम थे तब चारा खा गए थे और जब रैल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए। वहीं बीजेपी के इस बायन पर तेज प्रताप यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी वाले अपनी जाल में फंस जाएंगे। साथ ही तेज प्रताप ने पूरे देश में महागठबंधन का झंडा लहराने का दावा किया है। 

खुद के जाल में फंसेगी BJP

तेज प्रताप यादव ने परिवार पर ईडी के शिकंजा को लेकर कहा कि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह भाजपा और आरएसएस के लोग समझ नहीं रहे हैं। इस बार इनका सूपड़ा साफ होना तय है। उन्होंने कहा कि जिस तरह का हथकंडा और जाल बीजेपी और आरएसएस के लोग जाल बिछा रहे हैं वह उसी जाल में खुद फंस जाएंगे।

आरोपी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

वहीं सीट शेयरिंग को लेकर तेजप्रताप ने कहा कि, जो बड़े नेता हैं वह समझेंगे की क्या मामला है और कैसे क्या करना है। बता दें फुलवारी में दलित बच्ची से हुए दुष्कर्म मामले को लेकर मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि, जिन लोगों इस तरह का काम किया है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।   

देश में फहराएगा इंडिया गठबंधन का झंडा

साथ ही मंत्री तेज प्रताप यादव ने बड़ा दावा भी किया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र और पूरे देश में इंडिया गठबंधन का झंडा लहराएगा। इंडिया गठबंधन की जीत होगी और बीजेपी का इस बार सूपड़ा साफ हो जाएगा। मालूम हो कि, विपक्षी दलों ने एकजुट होकर केंद्र की मोदी सरकार को इस बार सत्ता से बेदखल करने में जुटे हुए हैं। इंडिया गठबंधन के नेताओं का दावा है कि इस बार उनकी ही जीत होगी। हालांकि अब तक इंडिया गठबंधन में ना ही सीट शेयरिंग को लेकर कोई बात हुई है ना ही पीएम उम्मीदवार को लेकर कोई नाम फाइनल किया गया है।

Suggested News