सीएम की समाधान यात्रा पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना, कहा यात्रा से पहले आनन-फानन में होते हैं काम

सीएम की समाधान यात्रा पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना, कहा यात्रा से पहले आनन-फानन में होते हैं काम

BETTIAH : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर जहाँ बीजेपी नेता निशाना साध रहे हैं। वहीँ पूर्व मंत्री और नौतन के बीजेपी विधायक नारायण प्रसाद ने कहा की  नीतीश कुमार की किसी यात्रा में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जाता है। उन्होंने कहा की आनन-फानन में कोई काम किया जाता है। 


बता दें की पश्चिम चंपारण जिला मे 5 जनवरी से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा कर रहे हैं। जिसके तहत आज बाल्मीकि नगर होते हुए बगहा 1 व 2 के बाद बेतिया पहुंचे हैं और समीक्षा बैठक किया। प• चंपारण के 9 विधायक , एमएलसी , वाल्मीकिनगर के सांसद सहित विभाग के प्रधान सचीव ,डीजीपी सहीत जिला के सभी वरीय अधिकारी समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे।

बिहार के पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद समीक्षा बैठक के सम्मिलित होने के पहले पत्रकारो से बातचीत करते हुये कहा की बिहार में मुख्यमंत्री जब जब यात्रा पर निकलते हैं तो वहां अधिकारियों द्वारा आनन-फानन में कार्य कराया जाता है। किसी भी गुणवता का ध्यान नही रखा जाता है जो उनके जाने के बाद ही धाराशाही हो जाते हैं। 

पूर्व मंत्री ने कहा की यह समझने वाली बात है की जो काम को करवाने मे विभाग 15 से 20 दिन महीना तक लग जाता है वह दो दिन मे कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा की इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News