पूर्व मिस यूनिवर्स का चौंकानेवाला खुलासा, 10 बॉडीगार्ड के बावजूद एक लड़के ने उनसे की छेड़छाड़ !

पूर्व मिस यूनिवर्स का चौंकानेवाला खुलासा, 10 बॉडीगार्ड के बावजूद एक लड़के ने उनसे की छेड़छाड़ !

अगर आप ऐसा सोचते हैं कि छेड़छाड़ केवल अकेली लड़की या साधारण घर की लड़कियों के साथ ही होता है तो आप गलत हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस व हाईप्रोफाइल घर की महिलाएं भी इससे अछूती नहीं हैं। ऐसा ही एक छेड़छाड़ का मामला पूर्व मिस यूनिवर्स से जुड़ा है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सुष्मिता सेन की। एक इवेंट के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि करीब 6 महीने पहले वो एक अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा लेने गयी थीं, जहां उनके साथ एक 15 साल के लड़के ने छेड़खानी करने का प्रयास किया। 


THE-FORMER-MISS-UNIVERSE-REVEALS-THE-SHOCKING-DESPITE-THE-BODYGUARD-10-A-BOY-TAMPERED-WI2.jpg
वहां महज 100 लोगों की भीड़ थी, जिसमें उस लड़के ने छेड़खानी करने का प्रयास किया। हालांकि वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया और सुष्मिता सेन ने उसे पकड़कर काफी डांटा-फटकारा। वो उसे पकड़कर साइड में ले गयीं और बोली कि अगर मैंने यहां हल्ला किया या तुम्हारी शिकायत किसी से की तो तुम्हारा पूरा लाइफ बर्बाद हो जायेगा। हालांकि लड़के ने पहले अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया लेकिन बाद में सख्ती बरतने पर उसने गलती मानी और आगे से ऐसा नहीं करने का वादा किया। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन के आसपास उस वक्त 10 बॉडीगार्ड भी थे। उसके बावजूद उस कथित लड़के ने ऐसी हरकत करने की हिमाकत की। 
THE-FORMER-MISS-UNIVERSE-REVEALS-THE-SHOCKING-DESPITE-THE-BODYGUARD-10-A-BOY-TAMPERED-WI3.jpg

सुष्मिता सेन पूरे वाकये को बताते हुए थोड़ा इमोशनल भी हो गयी थीं। साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर अपने व अपने परिवार के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन किया था। इसके अलावा वो कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें 'आंखें', 'मैंने प्यार क्यों किया' व 'मैं ऐसा ही हूं' समेत कई अन्य फिल्में शामिल हैं।    

Find Us on Facebook

Trending News