भागलपुर में तेलकटी करने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

भागलपुर में तेलकटी करने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : पुलिस जिला नवगछिया से बड़ी खबर आ रही है। जहां पर पुलिस ने तेलकटी करने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश किया है। नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज के द्वारा बिहपुर थाना में प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया गया कि गुप्त सूचना मिली कि सहोरी मोड़ वोडाफोन टावर के पास एक गिरोह के द्वारा तेल टैंकर से तेलकटी किया जा रहा है। इसके सत्यापन के लिए तुरंत थानाध्यक्ष बिहपुर और थानाध्यक्ष झंडापुर को यथा उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। 

दोनों थानाध्यक्ष के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी करने पर तीन व्यक्ति एक तेल टैंकर से तेल भरते हुए रंगे हाथ पकड़े गए। एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। छापेमारी दल के सभी सदस्यों को इसके लिए पुरस्कृत भी किया जा रहा है। गिरफ्तार व्यक्तियों में खंतर यादव पिता लखन यादव जो मथुरापुर थाना भवानीपुर के रहने वाले हैं। 

इमरान पिता नसीम जो गोगरी खगड़िया के रहने वाले हैं, धर्मेंद्र चौधरी पिता दीपक चौधरी जो कारीचक मुफस्सिल जिला बेगूसराय के रहने वाले हैं। जप्त सामानों में एक टैंकलोरी  जिसे तेल टैंकर कहते हैं जिसका निबंधन संख्या एन एल 3 ए 7619 है।  दूसरा 27 ड्रम डीजल प्रत्येक में लगभग 200 लीटर करके टोटल 5400 लीटर है। आधा कटा हुआ ड्राम तथा तेल निकालने का पाइप और तीन मोबाइल भी जप्त किया गया है। छापेमारी दल में राज कुमार सिंह थानाध्यक्ष जयपुर, भूपेंद्र कुमार थानाध्यक्ष झंडापुर, सत्येंद्र कुमार सिंह बिहपुर थाना, बीएमपी सशस्त्र बल थाना डीएपी झंडापुर वहां पर इस कार्य के लिए उपस्थित थे। बता दे कि यह जितने भी गिरफ्तार अपराधी हैं  सबो की अपराधिक इतिहास भी रहा है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News