बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की गिरफ्त में आए हाईप्रोफाइल चोरों का गिरोह, सिर्फ बड़े घरों को बनाते थे निशाना, दस दिन पहले पूर्व मंत्री के घर में लगा चुके थे सेंध

पुलिस की गिरफ्त में आए हाईप्रोफाइल चोरों का गिरोह, सिर्फ बड़े घरों को बनाते थे निशाना, दस दिन पहले पूर्व मंत्री के घर में लगा चुके थे सेंध

PATNA : पटना पुलिस की विशेष टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 हाइप्रोफाइल गिरोह के सदस्य को पटना पुलिस की विशेष टीम ने धरदबोचा है। गिरोह का सरगना सुनील देव काफी शातिर है। घटना को अंजाम देने के बाद कोलकता भाग जाता था। इनके पास से पुलिस ने चांदी के आभूषण सहित कई कीमती सामानों को बरामद किया है। 

पूर्व मंत्री के घर में की थी चोरी

बीते 17 जुलाई को पटना के वीवीआईपी इलाके में स्थित पूर्व मंत्री प्रेम कुमार के घर में चोरी की घटना हुई थी, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठे थे। अब बताया जा रहा है कि उस चोरी की घटना में भी इसी गिरोह का हाथ था। इसके अलावा कुछ दिन पहले राजीव नगर थाना क्षेत्र स्थित नाबार्ड के एजीएम के घर से 20 लाख की चोरी की घटना को भी  इसी गिरोह ने अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार इस गिरोह की रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में दर्जनों चोरी की घटना को अंजाम दिया था. 

पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर सरगना ने बताया है कि ये बंद घरों के रेकी कर घटना को अंजाम दिया करता था। वहीं पुलिस ने बताया कि कई चोरी की घटनाओं में मिले cctv के जरिये पुलिस की विशेष टीम को ये सफलता हाथ लगी। जिसमें बीती रात पटना के शास्त्रीनगर इलाके में बाकी बचे अपराधियों की तलाशी की गई है। फिलहाल पकड़े गए शातिर चोरों से पूछताछ जारी है।


Suggested News