Bihar Crime News: मीठी-मीठी बातें कर के बुजुर्गों को प्यार के जाल में फंसा रहा हैं महिलाओं का गैंग, फिर शुरू होता है ब्लैकमेल का सिलसिला

Bihar Crime News:  मीठी-मीठी बातें कर के बुजुर्गों को प्यार के जाल में फंसा रहा हैं महिलाओं का गैंग, फिर शुरू होता है ब्लैकमेल का  सिलसिला

पटना:पटना से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक सेवानिवृत कर्मी हनीट्रैप का शिकार हो गए हैं. आप को बता दें फेसबुक (facebook) के जरिये दोनों में बात चीत शुरू हुई और 15 से 20 दिनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई. महिला प्रेम का नाटक कर अश्लील बातें और चैट करने लगी. ठग महिला अश्लील वीडियो और कॉल चैट को रिकॉर्ड करने के बाद उसे उनके स्वजन और रिश्तेदारों के पास भेजने की धमकी देने लगी और बदले में रुपये की डिमांड करने लगी.

तब उन्हें समझ में आया कि वह ठगी के शिकार हो गए हैं. इसी तरह एक युवक भी गिरोह का शिकार होकर बदनामी से बचने के लिए हजारों रुपये दे चुका है. बदनामी के डर से लोग किसी को ये चीज़ बताते नहीं है और ऐसी महिला उनका फायदा उठा रहीं हैं.साइबर अपराध में अब हनीट्रैप के मामले भी सामने आने लगे हैं.

इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती का जाल फेंक फर्जी आइडी बनाकर महिलाओं का गिरोह पहले प्रेम जाल में फंसा रहा, फिर उन्हें ब्लैकमेल कर ठगी कर रहा है. हाल के दिनों में ऐसे मामले आर्थिक अपराध इकाई तक पहुंच गए हैं. इसे देखते हुए विभाग ने अलर्ट जारी किया है.  


Find Us on Facebook

Trending News