थाना से महज कुछ दूरी पर चल रहा है गेसिंग सेंटर, मेहनत की कमाई लूटा रहे हैं लोग, पुलिस ने बंद की अपनी आंखें

थाना से महज कुछ दूरी पर चल रहा है गेसिंग सेंटर, मेहनत की कमाई लूटा रहे हैं लोग, पुलिस ने बंद की अपनी आंखें

PATNACITY : राजधानी पटना में अपराध के  ग्राफ में बेतहासा वृद्धि हुई है। पुलिस अपराध को रोक पाने में तो नाकाम हो ही रही है। वही दूसरी तरफ दो नम्बर के धंधेबाज़ और अवैध रूप से अवैध धंधे भी फल फूल रहे है। अगर बात करें पटनासिटी कि तो यह अवैध रूप से हो रहे कामो के लिए जानी जाती है,और ऐसा भी माना जाता है कि बिना पुलिस की मिलीभगत से कोई भी अवैध काम सम्भव नही है। 

एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त आया है। पटनासिटी के खाजेकलां से जहां  खाजेकलां थाना से महज 2 से 3 सौ मीटर के दायरे में  चर्च के सामने बिजली ऑफिस से सटे बाले गली में  कई झोपड़ीयो में गेसिंग अड्डा चलाया जा रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से गेसिंग अड्डा को संचालित किया जा रहा है। लोग बेख़ौफ़ होकर पैसे लेकर गेसिंग पर पैसा लगाने के लिए तैयार हैं और संचालक कर्ता का स्टाफ कुर्सी पर बैठ बिना किसी डर के सबको मैनेज कर रहा है। तस्वीरो में साफ दिख रहा है सिक्कों के साथ रुपए भी टेबुल पर रखा हुआ है। 

लोग बताते है कि यहां हर रोज गेसिंग खेलाया जाता है और पुलिस की गश्ती भी इधर होती है लेकिन क्या मज़ाल की इसपर कार्रवाई हो। इस धंधे से आस पास के क्षेत्र का माहौल भी खराब हो रहा है। लोगों का कहना है कि आखिर थाने की पुलिस कर क्या रही है, क्या इस संचालन के बदले उसे मोटी रकम तो नही मिलती है। अगर  थाना को छोड़ भी दिया जाए तो अनुमंडल के डीएसपी क्या कर रहे हैं। आखिर सरकार इन्हें वेतन किस काम के लिए देती है। अवैध धंधे चलाने के लिए या फिर सब कुछ ऐसे ही मैनेज कर चलते रहने के लिए।


Find Us on Facebook

Trending News