बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्जी कागजात बनाकर भाजपा के महामंत्री ने करोड़ों रूपये के मकान पर किया कब्ज़ा, एफआईआर के बाद हुआ फरार

फर्जी कागजात बनाकर भाजपा के महामंत्री ने करोड़ों रूपये के मकान पर किया कब्ज़ा, एफआईआर के बाद हुआ फरार

VAISHALI : बिहार में सत्ताधारी दल भाजपा के एक महामंत्री का काला कारनामा सामने आया है। आरोप है की महामंत्री ने   फर्जी कागजात के आधार पर दुसरे के मकान पर कब्ज़ा कर लिया है। एफआईआर और पुलिस अनुसंधान के बाद भाजपा नेता के  फर्जीवाड़े की करतूत सामने आई है। एफआईआर के बाद पुलिस ने नेता के फर्जीवाड़े की करतूत को सही पाया। लेकिन गिरफ्तारी के बजाय नेताजी लगातार मंत्री और विधायकों के साथ बिंदास घूमते नजर आ रहे हैं। भाजपा नेता की इस करतूत से परेशान पीड़ित परिवार अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि नेताजी अपने पॉलिटिकल कनेक्शन का इस्तेमाल कर पुलिस से बचने की कोशिश कर रहे हैं। 

दरअसल यह पूरा मामला हाजीपुर में करोड़ों के एक मकान के अवैध कब्जे से जुड़ा है। आरोप है कि वैशाली जिले में भाजपा महामंत्री विवेक रंजन ने करोड़ों के एक मकान को कब्जा करने के लिए फर्जी कागजात बनाया। विभाग के मंत्री से अपनी नज़दीकियों का फायदा उठाते हुए फेरबदल करवा लिया और मकान पर कब्जा कर लिया। मामला सामने आया तो पीड़ित परिवार ने स्थानीय नगर थाने में भाजपा महामंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया की कोरोना काल में उनका परिवार बिहार से बाहर था। इसी बीच भाजपा नेता ने अपने पॉलिटिकल कनेक्शन का फायदा उठाकर उनके मकान पर कब्जा कर लिया।   

एफआईआर के बाद जांच हुई तो फर्जीवाड़े की पूरी कहानी सही साबित हुई। नेता के फर्जीवाड़े और एफआईआर के बाद शुरुआत में पुलिस ने छापेमारी की तो मंत्री जी फरार हो गए। पुलिस की ओर से बताया गया की जांच में फर्जीवाड़ा का आरोप सही है और आरोपी नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालाँकि नेता फरार है। लेकिन आये दिन मंत्री और विधायकों के साथ नजर आ रहे है। पार्टी और मंत्रियो के कार्यक्रमों में भाजपा का यह महामंत्री लगातार बेफिक्र और रुतबे के साथ नजर आ रहा है।  

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 


Suggested News