बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही परिवार पर युवती ने लगाया आरोप - मुझे पागल कर मार देना चाहते हैं, पिता ने कहा - झूठ बोल रही है

अपने ही परिवार पर युवती ने लगाया आरोप - मुझे पागल कर मार देना चाहते हैं, पिता ने कहा - झूठ बोल रही है

BHAGALPUR : भागलपुर के सुल्तानगंज की लड़की निष्ठा कुमारी के द्वारा अपने पसंद के लड़के से शादी किए जाने को लेकर परिजनों के द्वारा घर में बंद कर मारपीट करने और अपने घर वालों के द्वारा ही अपनी जान का खतरा होने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया गया था। साथ ही अपनी जान की रक्षा के लिए भागलपुर के सीनियर पुलिस पदाधिकारियों को वीडियो मैसेज भी किया गया था। जिसके बाद डीआईजी सुजीत कुमार के निर्देश पर स्थानीय थाना पुलिस, महिला थाना अध्यक्ष और ग्रामीण डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर लड़की और उसके परिजनों से बातचीत की थी। 

निष्ठा कुमारी और उसके पिता ओम प्रकाश चौधरी को भागलपुर कोतवाली थाना स्थित महिला थाना बुलाया गया और महिला थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने जहां लड़की निष्ठा कुमारी का काउंसलिंग करते हुए उसके द्वारा अपने पिता और भाई पर लगाए गए आरोप के विषय में जाना, वहीं उसके पिता से भी पूरी जानकारी हासिल की। इस दौरान निष्ठा ने जहां अपने पिता और भाई द्वारा शादी के बाद उसे पागल बनाने को लेकर  जबरदस्ती दवाई खिलाये जाने, मारपीट किए जाने, गाली गलौज किए जाने और जान का खतरा बताया और अपने प्रेमी के साथ गुजरात भेजे जाने की बात कही। वहीं पिता ने अपनी पुत्री के द्वारा लगाए गए सभी बातों को बेबुनियाद करार देते हुए उसे मानसिक रूप से बीमार बताते हुए बरसों से डॉक्टर के द्वारा इलाज कराए जाने की बात कही। साथ ही पिता ने कहा कि अगर उसकी पुत्री अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती है तो अपने बेटी की भलाई के लिए वह उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ करा देगा।


दरअसल सुलतानगंज के बालू घाट की रहने वाली निष्ठा कुमारी को गुजरात के रहने वाले एक लड़के से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया, जहां प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे को फेसबुक के माध्यम से प्यार का इजहार करती है और प्यार परवान चढते ही, लड़का युगल किशोर गुजरात से सुल्तानगंज आकर निष्ठा के साथ शादी कर लेता है, लेकिन लड़की के परिजनों के दबाव में वह   फरार हो जाता है, निष्ठा बताती है कि उसके बाद उसे घर पर एक कमरे में बंद रखकर मारपीट किया जाता है, उसी से तंग आकर युवती ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हो रहे अत्याचार के लिए न्याय की गुहार लगाई थी.


Suggested News