मरने के बाद फिर से जीवित हो गई युवती, मां को कहा - मुझे परेशान मत करो, मामले को लेकर पुलिस भी हैरान

मरने के बाद फिर से जीवित हो गई युवती, मां को कहा - मुझे परेशान मत करो, मामले को लेकर पुलिस भी हैरान

PATNA : एक युवती, जिसका उसके मां बाप ने विधि विधान से अंतिम संस्कार भी कर दिया। वह युवती अचानक फिर से जिंदा हो गई और अपने मां बाप को कह दिया कि मुझे परेशान मत करो। मैं खुश हूं। अब युवती के मरने और फिर से जिंदा होने की कहानी को लेकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई है। 

मामला पटना से सटे गौरीचक थाना का बताया जा रहा है, जहां बीते छह जुलाई को पुलिस ने एक गांव से एक किशोरी का शव बरामद किया। इस शव को लेकर एक महिला ने दावा किया कि यह उसकी बेटी है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी ने बेटी से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी है। इस दौरान मां ने बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से फरियाद भी की थी। जिसके बाद पुलिस ने जरुरी कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही महिला के आरोपों के बाद  दुष्‍कर्म व हत्‍या के आरोप पर जांच में जुट गई। वहीं परिजनों ने युवती का अंतिम संस्कार भी करा दिया। 

अचानक जीवित हो गई युवती 

इस बीच मामले में दिलचस्‍प मोड़ आ गया, जब वही लड़की फेसबुक लाइव में दिखी, जिसके साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या की बात कही जा रही थी। 12 जुलाई को अपने प्रेमी संग फेसबुक पर लाइव आकर कहा- मैं अभी जिंदा हूं और मुझे और मेरे प्रेमी को तंग न किया जाए। यह फेसबुक लाइव उसने अपने कई दोस्तों को भी शेयर किया। इस बात की जानकारी खुद युवती की मां ने पुलिस को दी। महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी जीवित है।

मरनेवाली युवती कौन

अब पुलिस के लिए यह परेशानी बन गई है कि छह जुलाई को शव बरामद किया गया था, वह किसकी है। चूंकि युवती के शव का पहले ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है, ऐसे में थानेदार ने बताया कि अब डीएनए जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा कि वह किसका शव था


Find Us on Facebook

Trending News