बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती का ममेरे भाई से था प्रेम संबंध, शादी तय होने पर प्रेमी ने किया अश्लील वीडियो वायरल, आहत युवती ने उठाया खौफनाक कदम

युवती का ममेरे भाई से था प्रेम संबंध, शादी तय होने पर प्रेमी ने किया अश्लील वीडियो वायरल, आहत युवती ने उठाया खौफनाक कदम

DESK: प्रेम प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपनी प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया है। वहीं इससे आहत प्रेमिका ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

दरअसल, यह मामला यूपी के बांदा के देहात कोतवाली क्षेत्र का है। जहां 24 वर्षीय प्रेमिका ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, युवती की शादी तय हो गई थी। वहीं इस शादी से नाराज प्रेमी ने युवती की अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो की जानकारी जब लड़के पक्ष को हुई तो उन्होंने शादी तोड़ दी। इस बात से आहत होकर लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

वहीं परिजनों का कहना है कि, वीडियो वायरल होने के बाद उनके द्वारा मामला भी दर्ज कराया गया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे आक्रोशित परिजनों ने युवती के शव को बबेरू मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। घटना को लेकर बताया जा रहा कि मृतका की भाभी उसे बुलाने के लिए कमरे में गई थी जहां वह उसे फांसी के फंदे पर लटकी देखी और चीख पड़ी। 

मामले को लेकर युवती के चाचा ने बताया कि, युवती का उसके ममेरे भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं युवती की मार्च में शादी होने वाली थी। जिससे नाराज प्रेमी ने युवती का वीडियो वायरल कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर यूपी पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

Suggested News