नर्स की नौकरी ज्वाइन करने गई थी युवती, अगले दिन दीवार लटकती मिली लाश, परिजनों ने कहा - रेप के बाद की गई हत्या

नर्स की नौकरी ज्वाइन करने गई थी युवती, अगले दिन दीवार लटकती मिली लाश, परिजनों ने कहा - रेप के बाद की गई हत्या

UNNAV : यूपी में महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा का दावा करने की पोल फिर खुल गई है। स्थान भी वहीं जहां अब तक कई युवतियों को रेप के बाद मार दिया गया - उन्नाव। यहां नर्स की नौकरी ज्वाइन करने गई 18 साल की युवती का शव अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है। माना जा रहा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। उन्नाव जिले में हुई इस दर्दनाक वारदात ने यहां पूर्व में हुए दुष्कर्म की घटनाओं की यादें ताजा कर दी है, जिसके कारण यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए थे। 

मामला जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के दुल्लापुरवा गांव के पास स्थित न्यू जीवन हॉस्पिटल से जुड़ा है। जहां  शुक्रवार को नर्स की नौकरी ज्वॉइन 18 साल की युवती पहुंची थी। गांव की रहनेवाली इस युवती को इस बात का अनुमान भी नहीं रहा होगा कि जहां लोगों को जिंदगी बचाई जाती है, जहां अपना करियर बनाने के लिए पहुंची है, वह जगह ही उसकी जिंदगी को खत्म कर देगा। नौकरी ज्वाईन करने के 24 घंटे बाद ही उसका शवा संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. 

युवती के मामा ने युवती के साथ रेप और मारपीट के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मां ने नर्सिंग होम के संचालक नूर आलम, चांद आलम व अनिल कुमार तथा एक अज्ञात युवक पर बेटी से दुष्कर्म करने और हत्या के बाद शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन की. पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. इसके बाद नर्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में एक युवती की डेड बॉडी मिली है. हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News