BIHAR NEWS : कोचिंग पढ़ने गयी छात्रा ने शिक्षक के साथ भागकर की शादी, पुलिस से लगायी सुरक्षा की गुहार

BIHAR NEWS : कोचिंग पढ़ने गयी छात्रा ने शिक्षक के साथ भागकर की शादी, पुलिस से लगायी सुरक्षा की गुहार

BETTIAH : बेतिया में एक छात्रा ने अपने ही कोचिंग के शिक्षक को भगा ले गई और अपनी मर्जी से कर ली शादी । अब वीडियो जारी कर अपने ही परिवार वालों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया । साथ ही पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। छात्रा ने वीडियो में कहा है कि वो अपनी मर्जी से अपने घर से भाग आई है। शिक्षक ने उसे नहीं, बल्कि उसने शिक्षक को भगाया। अपहरण का केस झूठा है।मामला जिले के चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना अंतर्गत एक गांव का है। वीडियो में प्रेमिका ने बालिग होने और अपनी इच्छा से प्रेम प्रसंग में शादी करने का दावा किया है। 


दरअसल छात्रा इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह मिश्रौली चौक स्थित र्बिलियनट  कोचिंग सेंटर में कोचिंग पढ़ने चंदन (27) के पास जाया करती थी। इसी दौरान चंदन और छात्रा में प्यार हो गया चंदन ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद करीब 4 सालों से मिश्रौली चौक पर कोचिंग कराता था। 3 सालों से पढ़ाई करने अंजली चंदन के पास जाती थी। इसी दौरान दोनों के बीच में प्रेम हुआ और विगत 12 दिसंबर को दोनों ने भाग कर शादी कर लिया है। अब प्रेमिका ने वीडियो जारी कर अपने परिजनों पर मारने और झूठा केस करने का आरोप लगाया है।

प्रेमिका ने वीडियो जारी कर बेतिया पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।  बेतिया एसपी, डीएम और सिरसिया ओपी थाना अध्यक्ष से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में प्रेमिका ने कहा है कि आज मैं आपको सच्चाई बता रही हूं। मैं अपना घर अपनी मर्जी से छोड़ी हूं। जिस दिन मैंने अपना घर छोड़ा उस दिन 12 दिसंबर था। रविवार का दिन था। दिन का 2: बज रहा था। मैं घर छोड़ कर खुद की मर्जी से बेतिया पहुंची जब मैं घर छोड़कर मेन रोड पर आई तो मैं अपने पति (प्रेमी)के पास फोन की और बोली कि मैं घर छोड़ दी हूं आना है तो जल्दी आइए नहीं तो वरना मैं गाड़ी के नीचे आकर अपना जान दे दूंगी। यह बात सुनकर मेरे पति(प्रेमी) को आश्चर्य हुआ और वह मुझे समझाने के प्रयास किए। लेकिन मैंने उनकी एक बात नहीं मानी और गाड़ी पकड़ कर बेतिया पहुंची तो वहां मैं अपने पति(प्रेमी) को जबरदस्ती बुलाई तो वह आने से मना कर रहे थे। 

कैसे भी डरवा धमका कर मैंने उन्हें अपने पास बुलाया उसके बाद मैंने अपनी खुद की मर्जी से बिना किसी के दबाव में अपने पति(प्रेमी) से शादी की जिसके बाद मेरे पति(प्रेमी) को गोली मारने तेजाब गिरा कर मारने एवं धारे दार हथियारों से मारने की लगता धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं मेरे पति(प्रेमी) के माता-पिता भाई भौजाई एवं अन्य रिश्तेदारों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अगर मेरे पति(प्रेमी) और उनके रिश्तेदारों को थोड़ा भी खरोच आई तो मैं अपने माता-पिता और मामा के घर वालों पर एफ आई आर दर्ज कराकर हाईकोर्ट ही नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी। क्योंकि मेरे माता-पिता को अच्छी तरह से मालूम है कि मैं कितना जिद्दी हूं। मैं यह भी जानती हूं कि ऐसे करने पर मेरे माता-पिता द्वारा मेरे पति(प्रेमी) एवं उनके रिश्तेदारों पर झूठा f.i.r. दर्ज कराने की कोशिश की जाएगी। मैं अपने जिले के डीएम एसपी तथा सिरसिया थाना के थाना अध्यक्ष से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि मेरे माता-पिता द्वारा एफ आई आर दर्ज कराई जाए तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाए। मैं जहां भी हूं अपने पति(प्रेमी) से शादी करके खुश हूं। मुझे यह भी मालूम है कि इस शादी से पति(प्रेमी) के गांव के लोग मेरे माता-पिता से मिलकर एफ आई आर दर्ज कराएंगे। जो भी लोग मेरे पति तथा मेरे पति के घर वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की कोशिश करेंगे। उन लोगों पर मैं एफ आई आर दर्ज कर कोर्ट कचहरी तक ले जाऊंगी। मैं चाहती हूं कि प्रशासन द्वारा मेरे पति(प्रेमी)और उनके घर वालों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए।

हालाँकि इस मामले में प्रेमिका के पिता ने सिरिसिया ओपी थाना में आवेदन देकर सबेरा चरगाहा पंचायत के मुखिया प्रियंका देवी समेत पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को दिया आवेदन में बताया है कि उनकी (20) वर्षीय पुत्री घर से मिश्रौली चौक 12 दिसंबर को कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए चंदन महतो ( 27) ने अपने अंसर योगियों के साथ मिलकर मेरी पुत्री का बोलेरो से अपहरण कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर अपहृत लड़की की खोजबीन कर ही रही थी कि लड़की ने वीडियो जारी कर अपने प्रेमिका से शादी करने की बात कही है और अपने परिजनों पर जान से मारने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पूछे जाने पर सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष विकाश तिवारी ने बताया कि अपहृत युवती के पिता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई थी। सभी आरोपी फरार हैं। युवक व उसके परिजनों की तलाश जारी है। कोर्ट में फर्द बयान दिए जाने पर ही मामला स्पष्ट होगा। बता दें 12 दिसंबर को लड़की के परिवार ने लड़के पर अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उसमें लड़की की उम्र 20 बताई गई थी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News