मोबाइल चोरी के आरोप में हाजत में बंद थी युवती, कर लिया कुछ ऐसा की पुलिस के उड़ गए होश

मोबाइल चोरी के आरोप में हाजत में बंद थी युवती, कर लिया कुछ ऐसा की पुलिस के उड़ गए होश

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवती ने थाना हाजत में जहर खाकर आत्महत्या करने का असफल प्रयास किया. उसकी हालत खराब होते ही पुलिस ने इलाज के लिए उसे खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने इलाज के क्रम में उसके जहर खा लेने की पुष्टि की और उसकी स्थिति खराब देख उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

पीड़ित युवती सागी गांव के उमाकांत पासवान की 20 वर्षीया पुत्री ज्योति कुमारी है. मोबाइल चोरी के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था. उसपर सागी और बेगमपुर गांव में कई मोबाइल चोरी के आरोप थे. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर इसकी गिरफ्तारी की गई थी. इसके पास से चोरी की मोबाइल भी बरामद हुई है. आज सुबह तकरीबन 11 बजे दिन में उसके घर से इस युवती की पुलिस ने गिरफ्तारी की गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लेकर उसे हाजत में रखा गया था. 

आधा घण्टा हिरासत में रहने के बाद उसने अपने कपड़े बदलने की इच्छा जताई. उसे कपड़े बदल लेने की इजाजत दी गई. थानाध्यक्ष ने आशंका जताई है कि पूर्व से उसने अपने घर से जहर छिपाकर लाया था. कपड़े बदलने का बहाना बनाकर जहर खा लिया या गिरफ्तारी से पूर्व ही इसने अपने घर में ही जहर खाया होगा. इसकी जांच की जाएगी. उधर थाना हाजत में युवती द्वारा जहर खाने की घटना पर स्थानीय लोगों ने सवालिया निशान लगाया है. लोगों ने कहा है कि हवालात में जहर खाना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News