लड़की को मनचला सरेराह करता था परेशान, लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा, मिलकर दी सजा

लड़की को मनचला सरेराह करता था परेशान, लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा, मिलकर दी सजा

GAYA: शहर के पुलिस लाइन इलाके से एक चौंकाने वाली खबर आई है. जहां लोगों ने एक मनचले को पड़ककर उसे गंजा कराकर पूरे मोहल्ले में घुमाया. यह मनचला काफी दिन से लड़की को सरेराह परेशान करता था जिस वजह से वह काफी तनाव में थी.

पूरा मामला शहर के रामपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक मनचला बराबर लड़की से छेड़खानी करता था. लड़की ने कई बार इसकी शिकायत अपने घर वालों से भी की थी. गुरूवार को स्थानीय लोगों और पार्षद ने मिलकर उसे रंगेहाथ पकड़ा और उसे खुद ही सजा देने का फैसला किया. युवक रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा निवासी आमिर अहमद बताया जा रहा है. अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मनचला इस गलत काम को करता था.

लड़की के परिवारवालों ने इसकी लिखित सूचना रामपुर थाना को दी थी. इस मामले में नगर डीएसपी राजकुमार शाह ने बताया कि स्कूल जाते वक्त युवक ने लड़की से सरेराह छेड़खानी की. इसके बाद दबंगई दिखाते हुए वह लड़की के घर भी चला गया. उसने घरवालों को पुलिस के पास ना जाने की धमकी भी दी. लड़की की मां ने इसकी शिकायत पड़ोस के लोगों से की तब उन्होनें साथ मिलकर उसे सजा देने का सोचा.

मनचले को गंजा कराने के वक्त उसके सभी साथी फरार हो गए. एक मनचले को लोगों ने मोहल्ले में घुमाया जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. अन्य फरार युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News