कमरे में आपत्तीजनक हाल में प्रेमी के साथ मौजूद थी युवती, भाई ने रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर जमकर मचा बवाल

कमरे में आपत्तीजनक हाल में प्रेमी के साथ मौजूद थी युवती, भाई ने रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर जमकर मचा बवाल

AURANGABAD : गोह थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ दुष्कर्म (Dirty Act With Young Girl) करने का मामला प्रकाश में आया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गांव के ही युवक श्रीकांत कुमार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। इसमें राकेश रवानी एवं संतोष रवानी सहयोग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक आरोपित राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती पहले से ही आरोपी श्रीकांत से प्यार करती थी, इस प्रेम में बीते आठ जून को युवती श्रीकांत के साथ एक मकान में गए हुए थे। उनके साथ श्रीकांत के दोस्त राकेश और संतोष भी मौजूद थे। वहीं जब काफी समय तक युवती घर नहीं लौटी तो उसका भाई उसे तलाश करते हुए उस मकान तक पहुंच गया, जहां उसने अपनी युवती को श्रीकांत के साथ युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद गांव में खलबली मच गई। तब से गांव का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। मामले को रफा-दफा करने का प्रयास चल रहा था। लेकिन तीन-चार दिनों तक बात नहीं बनी तब पुलिस का सहारा लिया गया।

मामले में युवती के अब युवती ने परिजनों के साथ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थानाध्यक्ष उपासना कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे शुक्रवार को न्‍या‍य‍िक हिरासत में भेज दिया गया।

 थानाध्यक्ष ने बताया कि श्रीकांत व संतोष की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्‍द उन्‍हें भी पकड़ लिया जाएगा। बताया कि पीड़ित युवती का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया है। कोर्ट में बयान अंकित कराया जाएगा। उससे पहले युवती की कोरोना जांच कराई जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News