पटना में घर में घुसकर लड़की से दुष्कर्म, पीड़िता बोली- पुलिस ने सेटिंग-गेटिंग कर आरोपी को छोड़ा

पटना में घर में घुसकर लड़की से दुष्कर्म, पीड़िता बोली- पुलिस ने सेटिंग-गेटिंग कर आरोपी को छोड़ा

पटना. राजधानी पटना में घर में घुसकर 18 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पड़ोस के युवक ने घर में अकेला पाकर किशोरी से रातभर दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस पहले हल्के में लेकर इसे रफा-दफा कर दिया, जब एसपी का फोन आया तो पीड़िता का बयान लिया। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस का आरोपी से सेटिंग-गेटिंग है। मामला पटना के मसौढ़ी इलाके के भगवानगंज थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के अनुसार, 14 अगस्त को किशोरी के पिता मुर्गी का दाना लाने पिकअप से हाजीपुर गए थे। उसी रात को गांव के ही पड़ोसी युवक ने उनके घर में घुसकर उनकी पुत्री के साथ रातभर दुष्कर्म किया। वहीं जब किशोरी के पिता 16 अगस्त को वापस अपने घर लौटे तो किशोरी ने पिता, भाई और मां को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद वे लोग थाना पहुंचे, लेकिन पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

आरोप है कि एएसपी को फोन करने के बाद पुलिस गांव में तो पहुंची, लेकिन सबसे पहले आरोपी के घर पहुंची। उसके बाद पीड़ित के घर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को हटाकर अकेला में पीड़ित से बयान लिया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ गंदा काम किया फिर भी पुलिस ने सेटिंग गेंटिंग करके उसे छोड़ दिया है।

पीड़ित का कहना है कि वो इस बात की शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से करेगी। इधर, भगवानगंज थानेदार सतेंद्र कुमार ने कहा कि मामला लव अफेयर का है। किशोरी के बुलाने पर ही आरोपित उसके घर गया था।


Find Us on Facebook

Trending News