बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी युवती, अचानक ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी युवती, अचानक ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

BAGAHA : हरिनगर बगहा रेलखंड पर बिलासपुर गांव के समीप समपार फाटक संख्या 33 पर एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. युवती की उम्र करीब 20 बताई जा रही है. जो नारंगी रंग की कुर्ती एवं सफेद रंग की सलवार पहनी हुई है. पास में हीं टूटी हालत में पुलिस ने उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया है. 

इसे भी पढ़े : बहुचर्चित वृद्ध दम्पति अपहरण कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, एक को किया गिरफ्तार

हालांकि आसपास के गांवों से पहुंचे लोगों से पुलिस ने युवती की शिनाख्त कराई. लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है. घटना मंगलवार दोपहर बाद की है. बताया जाता है कि युवती मोबाइल से किसी से बात कर रही थी. इसी दौरान 12557 अप सप्तक्रांति सुपरफास्ट, जो मुजफ्फरपुर से आनंदविहार के लिए जाती है. वह आ गई. कोई कुछ समझ पाता. इसके पहले ही युवती ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया.

इसे भी पढ़े : जानिए कैसे पांच वर्षीय अतुल्य बन गया मगध प्रमंडल का कमिश्नर! पढ़िए पूरी खबर

 प्रभारी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ हीं आसपास के गांवों में भी इसके संबंध में पता किया जा रहा है. हरिनगर स्टेशन अधीक्षक ऐ. हक ने बताया कि इसकी सूचना जीआरपी को भी दे दी गई है. अंदेशा है कि पारिवारिक कलह या प्रेम प्रसंग में युवती ने अपनी जान दी है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News