बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर लौट रही लड़की ने मदद के लिए जिसे बुलाया था, उसी ने दोस्तों के साथ किया रेप

घर लौट रही लड़की ने मदद के लिए जिसे बुलाया था, उसी ने दोस्तों के साथ किया रेप

Desk: कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन के बीच हॉस्टल से गांव लौट रही इंटर की 16 साल की छात्रा से उसके दोस्त समेत 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. गंभीर हालत में उसे दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. घटना 24 मार्च को गोपीकांदर के गड़ियापानी जंगल में हुई.

एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. एसपी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कॉलेज बंद होने के बाद छात्रा सहेली के साथ स्कूटी से गोपीकांदर के लिए निकली.

सहेली ने उसे गोपीकांदर के कारुडीह मोड़ के पास छोड़ दिया और पाकुड़ के लिए निकल गई. फोन करने पर भी जब परिजन शाम तक नहीं आए तो उसने दोस्त को फोन किया. आरोपी शख्स दोस्त के साथ बाइक लेकर पहुंच गया. तीनों बाइक से घर आने लगे. युवक ने जंगल के पास बाइक रोक दी और शौच की बात कहकर चला गया. कुछ देर बाद आरोपी पहुंचा और उसने अपने दोस्त के साथ उससे दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद 8 और युवक नकाब पहने पहुंचे और बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

सामूहिक दुष्कर्म के दौरान पीड़ित छात्रा बेहोश हो गई. रात भर वह बेहोशी की हालत में ही जंगल में पड़ी रही. दूसरे दिन 25 मार्च की सुबह में वह जंगल से किसी तरह से रेंगती हुई सड़क पर आई, जहां ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी. ग्रामीणों ने हालत देखकर परिजनों को सूचित किया. सूचना मिलने के बाद गोपीकांदर पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया जहां लड़की ने पुलिस को आपबीती सुनाई. 


Suggested News