बहन के साथ खेत गई युवती की गोली मारकर की हत्या, प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है पूरा मामला

बहन के साथ खेत गई युवती की गोली मारकर की हत्या, प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है पूरा मामला

ROHTAS :  खबर रोहतास जिला के नोखा से है। जहां बघैला ओपी थाना क्षेत्र के सियावक गांव स्थित बथान टोला में एक 16 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। हत्या के पीछे कहीं न कहीं प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

वारदात के बारे में बताया जाता है कि दशरथ सिंह यादव की पुत्री हीरामुनी कुमारी अपने एक बहन के साथ शौच के लिए खेत की ओर गई हुई थी। उसी दौरान गांव के दो युवक मोटरसाइकिल से पहुंचे उन दोनों के बीच वाद-विवाद होने लगा।इसी एक युवक ने हीरामुणि पर गोली चला दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जाने लगा। लेकिन हिरामुनी की मौत हो गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है।

 वारदात के पीछे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल मामला पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। लेकिन घटना का जो प्रारूप दिख रहा है, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं मामले में प्रेम प्रसंग कारण हो। फिलहाल इसकी जांच चल रही है। सासाराम के सदर अस्पताल में मृतक के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News