पटना में पुलिस के सामने भी नहीं टूटी प्रेमिका, बोली-प्रेमी ने भगाया नहीं, खुद गई थी, बचपन से प्यार है

पटना में पुलिस के सामने भी नहीं टूटी प्रेमिका, बोली-प्रेमी ने भगाया नहीं, खुद गई थी, बचपन से प्यार है

PATNA : पटना में घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ के क्रम में पटना पुलिस को प्रेमिका ने बताया कि वो लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रही है। इसके बावजूद भी उसके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे हैं। उसने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड जबरन भगाकर नहीं ले गया था। वह खुद अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी। यह मामला पटना के रूपसपुर थाना का है। बताया जा रहा है कि निधि कुमारी (काल्पनिक नाम) और राहुल कुमार (काल्पनिक नाम) दोनों की मुलाकात बचपन में ही स्कूल लाइफ में हुई थी। 

लड़के का घर रूपसपुर के हरिदासपुर में है जबकि लड़की रूपसपुर अभिमन्यु नगर के रहने वाली है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों 7 साल से रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का मन बना लिया और दोनों घर से फरार हो गए। आखिर में उसे अपनी मोहब्बत तो मिल गयी। लेकिन परिवार वाले अपनी लाडली को कैसे यूं ही जाने देते। तो लड़की के पिता ने प्रेमी राहुल के खिलाफ स्थानीय थाना में निधि के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस तक मामला पहुंचते ही पुलिस राहुल के परिवार वालों से निधि को सुरक्षित घर वापस भिजवाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन वो दोनों एक दूसरे से अलग होने के लिए तैयार नहीं थे। 

बाद में आखिरकार पटना पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को प्रेमिका ने बताया कि मेरा अपहरण नहीं हुआ था। मै अपनी मर्जी से घर से भागी थी। मैं राहुल से बेपनाह इश्क करती हूं, लेकिन मेरे घरवाले साथ में नहीं रहने दे रहे है। वही, रूपसपुर थानाध्यक्ष मधुसूदन प्रसाद ने बताया कि लड़की के पिता ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। लड़की का मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराने के लिए दानापुर न्यायालय में बुधवार को भेज दिया गया है। न्यायालय के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News