सरकार की 'रजिस्ट्री शटल बस' शुरू होने के दूसरे दिन ही खराब, धक्का देने के बाद भी नहीं हो सकी स्टार्ट, प्रशासन को कोसते नजर आए लोग

सरकार की 'रजिस्ट्री शटल बस' शुरू होने के दूसरे दिन ही खराब, धक्का देने के बाद भी नहीं हो सकी स्टार्ट, प्रशासन को कोसते नजर आए लोग

DEHRI : अनुमंण्डल में जमीन की खरीद बिक्री को ले निबंधन कार्यालय आने जाने वालों के लिए यहां सोमवार से प्रारम्भ रजिस्ट्री शटल दूसरे ही दिन ठेलागाड़ी बन गया । सरकार के निर्देश पर जिला मुख्यालय से जमीन की खरीद बिक्री को अनुमंण्डल में रजिस्ट्री कराने को आने जाने वालों के लिए निःशुल्क दो रजिस्ट्री शटल बस मिला है। लोगों को बस से उतरकर धक्का देना पड़ा और साइड करना पड़ा। इस दौरान बस यात्री काफ़ी नाराज़ दिखे।

बता दें कि सोमवार के ही रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने इन बसों को रवाना किया था । कल जब रजिस्ट्री का कार्य समाप्त कर लोग पहुंचे तो बस संख्या बीआर 24 पीए 4069 को धक्का देकर स्टार्ट करना पड़ा ।यह बस अकोढ़ीगोला,आयरकोठा, दरिहट, हुरका को जाना था । इस घटना को देख कर बस में सवार यात्रियों में झल्लाहट देखा गया। इस दौरान सड़क पर रहे अन्य लोगों ने भी इसका ख़ूब मखौल उड़ाया। लोगों का यही कहना था कि कोई भी सरकारी कार्य आख़िर बेकार क्यों हो जाती है। इसकी जांच तो होनी ही चाहिए।

दूसरी गाड़ी से लौटे लोग

चालक विजय सिंह के अनुसार बस लोगों से ठेलवा कर स्टार्ट की गई। अकोढ़ीगोला से 10 बजे चले थे।लौटने को जाना हुआ तो बस स्टार्ट नहीं हुई। बस से रजिस्ट्री शटल से जमीन खरीद बिक्री को आए लोगों को दूसरे सवारी से अपने घर लौटना पड़ा।

Find Us on Facebook

Trending News