बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओवैसी से खौफ में महागठबंधन ! सुशील मोदी ने खोली पोल, कहा- पूर्णिया में रैली मुस्लिम वोटों को एकजुट रखने की कवायद

ओवैसी से खौफ में महागठबंधन ! सुशील मोदी ने खोली पोल, कहा- पूर्णिया में रैली मुस्लिम वोटों को एकजुट रखने की कवायद

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आज एक बयान में कहा कि कांग्रेस के 24-25 फरवरी से रायपुर में हो रहे खुला महाधिवेशन के दौरान ही बिहार में 25 फरवरी को महागठबन्धन ने पूर्णिया में रैली रख दी। ताकि कांग्रेस का कोई वरिष्ठ नेता शामिल नहीं हो सके।

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार कांग्रेस से बदला ले रहे हैं। नीतीश कुमार को कांग्रेस ने भाव नहीं दिया और सोनिया गाँधी से जब नीतीश -लालू मिलने गए तो उन्हें 5 मिनट में ही निपटा दिया गया। इससे नाराज जद-यू को कोई नेता 'भारत जोड़ों यात्रा में शामिल नहीं हुआ। अब पूर्णिया रैली को रायपुर अधिवेशन के दौरान रख बदला साधा जा रहा है।

मोदी ने कहा कि महागठ‌बन्धन की पूर्णिया रैली भाजपा नहीं बल्कि ओवैसी को जवाब देने के लिए  बुलाई गई है। विधान सभा चुनाव में ओवैसी के कारण दर्जनो सीटों पर राजद को पराजय देखनी पड़ी और ओवैसी के 5 विधायक पूर्वांचल में जीत गए। कटिहार, पूर्णिया में जदयू की जीत भाजपा के कारण हुई। उसमें नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है। पूर्वांचल की महागठबन्धन की रैली अपने मुस्लिम वोटों को एकजुट रखने की कवायद है।

मोदी ने कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के बावजूद 7 दल मिलकर पूर्णिया रैली मे भीड़ नहीं जुटा पाएंगे। जितनी भीड़ अकेले भाजपा ने जुटाई थी। पूर्णिया रैली में लालू प्रसाद डिजिटल शामिल होंगे। इसका प्रचार किया जा रहा है। लेकिन लालू जब स्वस्थ थे। तब भाजपा को 2014 और 2019 में पराजित नहीं कर पाए तो अब अस्वस्थ लालू भाजपा का क्या बिगाड लेंगे। 

Suggested News