बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

द ग्रीन सिटी ने मिथिलांचल की धरती पर रचा एक नया इतिहास, एक साथ हाथों-हाथ लगभग 500 ग्राहकों को सौंपी गयी उनके जमीन का पोजिशन

द ग्रीन सिटी ने मिथिलांचल की धरती पर रचा एक नया इतिहास, एक साथ हाथों-हाथ लगभग 500 ग्राहकों को सौंपी गयी उनके जमीन का पोजिशन

DARBHANGA :  दरभंगा सोनकी स्थित द ग्रीन सिटी  कंपनी की चौथी वर्षगांठ मे कैंपस में ही बड़े ही धूमधाम से मनाया गया और इस मौके पर लगभग 500 ग्राहकों को उनके जमीन का पोजीशन कंपनी के द्वारा हाथों हाथ दिया गया। 

इस भव्य समारोह में द ग्रीन सिटी दरभंगा के प्रबंध निदेशक मो. खालिद अजीम, निदेशक संजीव कुमार संस्थापक मनोज तिवारी संदीप सिंह एवं वरीय सहयोगी राजन चौधरी, गणेश महथा, मिथिलेश पासवान ,राजेश कुमार रूपक एवं ग्रीन सिटी सदस्य(परिवार) के साथ साथ कई गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद रहे। वही कार्यक्रम कंपनी के ग्राहकों के चेहरे पर आज एक अलग ही खुशी देखी गई ,  कंपनी के चौथे वर्षगांठ पर द ग्रीन सिटी दरभंगा में सभी उपस्थित रहे। 

 वही इस मौके पर मौजूद कंपनी के प्रबंध निदेशक खालिद अजीम ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि आज द ग्रीन सिटी, दरभंगा के लोगों का भरोसा जीता है और आज कंपनी के लिए भी बड़े हर्ष की बात है कि एक साथ लगभग 500 ग्राहकों को हाथों हाथ उनके जमीन का पोजीशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कंपनी इस तरह के और भी कई प्रोजेक्टों पर काम कर रही है और वह दिन दूर नहीं जब दरभंगा के हर तबके के लोगों का अपना आशियाना द ग्रीन सिटी दरभंगा में होगा।

पूरे बिहार में विस्तार करने की योजना

कंपनी के प्रबंध निदेशक खालिद अजीम ने कहा कि कंपनी दरभंगा ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में एक नए कांसेप्ट पर काम को विस्तार करने जा रही है। जिसके तहत अब हर किसी को सस्ते दरों पर जमीन व फ्लैट मुहैया कराई जाएगी।


Suggested News