बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोते रह गया दूल्हा, बचा ला हो मुखिया जी, लोगों ने कर दी पकड़कर शादी, VIDEO VIRAL

रोते रह गया दूल्हा, बचा ला हो मुखिया जी, लोगों ने कर दी पकड़कर शादी, VIDEO VIRAL

Vaishali: जिले में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग मंडप पर बैठे एक लड़के को जबरन धोती पहना रहे है. लड़का रोये जा रहा है- कहां हो मुकेश भैया, बचा ला हो चाची...कुछ लोग बगल से लड़के को कह रहे हैं पागल जैसा करेगा. तोरे नया नया बियाह हो रहा है मेरा भी हुआ है, सबका होता है चुपचाप मंडप में बैठो और शादी करो.


दरअसल ये पूरा मामला 2 दिन पुराना बताया जा रहा है जब महनार का रहने वाला अमित अपने पिता के साथ डॉक्टर से मिलने जंदाहा आया था.  इसी दौरान आरोप है कि बोलेरो सवार कुछ लोगों ने हथियार के बल पर पिता पुत्र दोनों को अगवा कर लिया जिसके बाद दोनों को समस्तीपुर के हलई ओपी थाना क्षेत्र के वरुणा रसलपुर गांव ले जाया गया जहां उसकी एक युवती से जबरन शादी करा दी गई.

इस दौरान अगवा किए गए युवक के पिता मौका देकर वहां से भाग निकले और फिर उन्होंने इसकी सूचना जंदाहा थाना को दी जिसके बाद जंदाहा थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को बरामद किया. युवक की बरामदगी के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया है. 

पुलिस का कहना है कि चुकी लॉक डाउन के चलते कोट बंद है जिसके चलते युवक का 164 का बयान लंबित है. वहीं इस मामले में पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है. लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है पकड़ुआ विवाह का यह वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


Suggested News