सीतामढ़ी में जयमाला के दौरान विवाद के बाद बारात लेकर वापस लौटा दूल्हा, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

सीतामढ़ी में जयमाला के दौरान विवाद के बाद बारात लेकर वापस लौटा दूल्हा, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

SITAMARHI : नगर थाना क्षेत्र के भासर मच्छा गांव से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक लड़का अपनी ही शादी समारोह में जयमाला के दौरान हुए विवाद को लेकर शादी को बीच में ही छोड़ बारात लेकर फरार हो गया। मामला सोमवार का है। जहां भासर मच्छा निवासी प्रमोद सिंह की लड़की चांदनी कुमारी की शादी सहियारा थाना क्षेत्र घोगरहा निवासी प्रकाश महतो के पुत्र गुड्डू कुमार के साथ तय हुई थी। 


जिसके एक दिन बाद मंगलवार को वर पक्ष के लोग नगर थाना पर वधु पक्ष पर मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे। हालाँकि इस मामले में जब पुलिस ने तहकीकात के बाद दोनो पक्षों के लोगो को समझा बुझा कर थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में शादी करवा दिया गया।

घटना के संबध में स्थानीय लोगों ने बताया की जयमाला के बाद बाराती पक्ष और गांव के कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था। जबतक लोग इसे शांत करा पाते दोनो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और मारपीट की होने लगी। जिसके बाद लड़का समेत बाराती दरवाजे से लौट गए। वही मंगलवार को लड़की पक्ष के लोग लड़के के घर पहुंच शादी को संपन्न कराने की बता कही। दोनो पक्ष के लोग तैयार भी हो गए और नई तारीख निकलने में जुट गए।

स्थानीय ने बताया की समझौता होने के बाद अचानक से मंगलवार की शाम दूल्हा गुड्डू कुमार समेत परिवार के अन्य लोग नगर थाना पर मारपीट की प्राथमिक दर्ज कराने पहुंचे। जिसकी जानकारी मिलने पर लड़की के पिता प्रमोद सिंह समेत गांव के लोग थाना पहुंचे। जहां पुलिस द्वारा दोनो पक्षों की बात सुनने के बाद दोनो को समझा बुझा कर शादी करने की बात कही गई। जिसके बाद देर शाम थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में  हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनो की शादी करा दी गई।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News