दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहे दूल्हे के सपनों को लगी 'आग', रास्ते में ही धू-धू कर जल उठी कार

दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहे दूल्हे के सपनों को लगी 'आग', रास्ते में ही धू-धू कर जल उठी कार

AURANGABAD : शादी के बाद अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ दुल्हे को गाड़ी छोड़कर भागना पड़ गया। ऐसा इसलिए हुआ कि उनकी गाड़ी में अचानक से आग लग गई और पूरी गाड़ी आग के लपटों में घिर गई।  देखते ही देखते ही आग की लपट इतनी तेज हो गई कि नए जोड़े को अपनी जान बचाने के लिए कार से उतरकर भागना पड़ गया। वहीं इस घटना पर अफरा-तफरी मच गई। बाद में फायर बिग्रेड को सूचित किया गया। जिसके बाद लगभग एक घंटे बाद बाद आग पर काबू पाया गया।

मामला जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जुड़ा बताया जा रहा है। जहां औरंगाबाद-पलामू पथ पर बिजौली मोड़ से आगे स्थित उपेंद्र पेट्रोल पंप पर शनिवार की सुबह एक सजी हुई कार तेल लेने के लिए रूकी थी। शादी के बाद लौट रहे दूल्‍हा-दुल्‍हन उसमें सवार थे।  करीब 11 बजे एक कार में अचानक आग लग गई।  देखते ही देखते आग की लपटें काफी तेज हो गई। इस कारण पंप पर अफरातफरी मच गई। वहीं आनन फानन में  वर-वधू को  कार से उतारना पड़ा। हालांकि इस बीच पंप कर्मियों ने हिम्‍मत दिखाते हुए किसी तरह कार को धक्का देकर पेट्रोल पंप से दूर किया वरना बड़ी घटना हो जाती। आग की लपटें इतनी तेज थी कि सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम को भी एक घंटे का समय लग गया।


मझियांवा से आ रही थी कार

 यह कार (एक्सयूवी 300-बीआर26आर-9162) नगर थाना क्षेत्र के टिकरी मोहल्ला निवासी रूपेश कुमार की थी। रूपेश ने बताया कि उनकी कार नवीनगर के मझियावां गांव से दूल्‍हा-दुल्‍हन को  लेकर औरंगाबाद  लौट रही थी। कार में चालक समेत कुल चार लोग सवार थे। पंप पर पेट्रोल लेने के लिए पहुंची कि बोनट के अंदर से धुआं निकलने लगा। धुआं देख कार चालक ने बोनट खोला तो अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर अफरातफरी मच गई। आग लगने के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह कार को धकेल कर किनारे किया तब तक आग की लपटें और तेज हो गई। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलने पर उन्‍होंने अग्निशमन विभाग को जानकारी दी। पेट्रोल पंप पर उपलब्ध आग बुझाने वाले सिलेंडर से आग पर काबू नहीं पाया गया। अग्निशमन दल के पहुंचने पर आग बुझाई  जा सकी। इस दौरान वहां काफी भीड़ उमड़ पड़ी। 

15 दिन पहले धनतेरस के दिन खरीदी थी  गाड़ी

घटना से मायूस कार मालिक रूपेश ने बताया कि धनतेरस के दिन ही उन्‍होंने यह कार खरीदी थी। समझा जाता है कि शार्ट सर्किट से कार में आग लगी थी। संयोग था कि कार को पंप से दूर कर दिया गया वरना पंप भी आग की चपेट में आ जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। दूल्‍हा-दुल्‍हन को दूसरी गाड़ी से भेजा गया। 

 

Find Us on Facebook

Trending News