बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के बाहर के खड़े होकर कर रहे थे मेहमानों की विदाई, तेज रफ्तार से आया वाहन चाचा-भतीजे कूचलते हुए कर गया पार, दो अन्य भी गंभीर रूप से घायल

घर के बाहर के खड़े होकर कर रहे थे मेहमानों की विदाई, तेज रफ्तार से आया वाहन चाचा-भतीजे कूचलते हुए कर गया पार, दो अन्य भी गंभीर रूप से घायल

SUPOUL :- पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी के समीप एनएच 327ई पर पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से घटना अस्थल पर दो की मौत और दो युवक घायल  हो गई। बताया जा रहा है कि दिनापट्टी वार्ड -19 निवासी सोनू कुमार पिता उदय दास, व राजेन्द्र दास पिता शिवप्रसाद अपने घर पर छेका में आए मेहमान को रात्रि दस बजे विदाई करने के लिए घर के आगे सड़क पर खड़े थे। उसी क्रम तेजरफ्तार चार चक्का वाहन आ रही उन चारो युवकों को को कुचल दिया। जिससे सोनू कुमार व राजेंद्र दास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो घायल हुआ।

 मौके पर घायलों को अस्पताल भेज दिया गया, वहीं चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पिपरा पुलिस को जानकारी दिया गया पिपरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए सदर हॉस्पिटल सुपौल पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। घटना के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर हाल बुरा हो गया। 

इधर घटना से गुस्साए मृतक के परिजन ने सुबह में दीनापट्टी के समीप सुपौल- पिपरा मुख्य मार्ग N.H 327E  को जाम कर प्रदर्शन किया।मोके पर पहुँचे थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार,व पिपरा अंचलादिकारी रविन्द्र चौपाल ने जाम किये ग्रामीणों को समझा बुझाकर सरकार की ओर से राशि देने की बात कही , तब जाकर ग्रमीणों ने जाम हटाया।

Suggested News