BIHAR NEWS : एटीएम वैन के गार्ड के बंदूक से चली गोली महिला को लगी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : एटीएम वैन के गार्ड के बंदूक से चली गोली महिला को लगी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

DARBHANGA : लहेरियासराय थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा के पास एटीएम गार्ड के हथियार से गोली चलने से एक महिला घायल हो गई। जिसके बाद स्थानीय व परिवार के सदस्यों के साथ महिला को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां पीड़ित महिला का इलाज चल रहा हैं। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के प्रेम जीवर पंचायत के बेदीपट्टी गांव निवासी हसमती खातून अपने पति अंजुम नदाब के साथ ठेला पर बैठकर ठेला को ठीक करने जा रहा था। उसी क्रम में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने एटीएम कैश वैन पर तैनात गार्ड के द्वारा गोली चल गई और ठेले पर बैठकर जा रही महिला हसमती खातून के कमर में जा लगी। गोली चलने की घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित महिला को एटीएम वैन गार्ड के साथ डीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा महिला का इलाज किया जा रहा है। गोली चलने की सूचना मिलते ही लहेरियासराय थाना की पुलिस दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के आपातकालीन विभाग पहुंचकर पीड़ित महिला का फर्द बयान लेते हुए आरोपी एटीएम कैश वैन के गॉर्ड को हिरासत में लेते हुए अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

वही एटीएम कैश वैन के गार्ड कुंदन कुमार ने बताया कि लहेरियासराय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा दरभंगा से एटीएम में पैसा भरने के लिए एटीएम कैश वैन से रुपया लेकर निकल रहा था। उसी दौरान अपने दो नाली बंदूक को ठीक करने में लगा। इसी क्रम में अचानक फायर हो गया और महिला के कमर में गोली लग गई। जिसके बाद पीड़ित महिला को डीएमसीएच लाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News